Haryana Roadways में एक माह में चौथी बार 25 कर्मचारियों को तबादला, मची खलबली

रेवाडी: हरियाणा रोडवेज  Haryana Roadways के डिपो में जहां पहले ही स्टाफ व बसो का अभाव है! पिछले 30 दिन में चार बार कर्मचारियो को अदला बदली की जा चुकी है। वहीं शनिवार को एक फिर 25 कर्मचारियो के तबादले से खलबली मच गई है।

Haryana Budget 2024: खुशखबरी, अब हरियाणा रोडवेज में इन लोगो का नहीं लगेगा किराया

ROADWAYS BUS

इन परिचालकों की ड्यूटियां भी बदली Haryana Roadways

महीपाल को ट्रैफिक ब्रांच से बुकिंग ब्रांच में शिफ्ट किया गया है। जितेंद्र को रूट से हटाकर ड्यूटी सेक्शन में भेजा गया है। अनिल को रूट से हटकार एडीए ब्रांच में भेजा गया है। विपिन क्लर्क को कैश ब्रांच से ओआरसी ब्रांच में भेजा गया है। अकाउंट ब्रांच से नरेश को कैश ब्रांच को इंचार्ज बनाया गया है।

परिचालक नवीन को कैश ब्रांच में लगाया गया है। रूट से परिचालक सोनू को ट्रैफिक ब्रांच में लगाया गया है। बुकिंग ब्रांच से परिचालक संदीप को कोसली एडवांस बुकिंग पर लगाया गया है। कोसली एडवांस बुकिंग से आशीष को बुकिंग ब्रांच में लगाया गया है।

UP Police Constable Exam: पेपर लीक करवाने वालों का यह अंतिम पेपर होगा: योगी

रेवाड़ी बस स्टैंड इंक्वायरी पर लगाया गया है। उसके स्थान पर चालक सुरजीत को रेवाड़ी से बावल भेजा गया है। बस स्टैंड पर ड्यूटी कर रहे चालक नरेश को ऑन रूट किया गया है। चालक विरेंद्र को इंक्वायरी से बस स्टैंड ड्यूटी पर लगाया गया है। चालक चांद सिंह को डीटीएस बावल से कैश ब्रांच में लगाया गया है।

 

चालक रामसिंह को बस स्टैंड से हटाकर ऑन रूट किया गया है। चालक राजकुमार को बस स्टैंड ड्यूटी से हटाकर नारनौल बस स्टैंड भेजा गया है।

ऑन रूट चल रहे चालकों सुरेश, रोशन, धर्मेंद्र व नरेंद्र को रूट से हटाकर बस स्टैंड पर दूसरी ड्यूटी दी गई है। चालक संजय को बस फ्लाइंग से यार्ड में लगाया गया है। बिजेंद्र को कैश ब्रांच से बस फ्लाइंग में लगाया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan