Haryana: रेवाड़ी में बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या

MURDER

रेवाड़ी: बदमाशों को पुलिस का बिल्कुल भय नहीं है। खेत मे रह रहे करीब 70 साल के बुजुर्ग की बदमाशो ने हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सुनहरा मौका: हरियाणा सरकार महिलाओं को दे रही राशन कोटा, जानिए कैसे करें अप्लाई

 

पुलिस के अनुसार बास दूदा के रहने वाले गांधी एनएच-11 से बासदूधा को जाने वाले रोड के नजदीक खेतों में बनी झोपड़ी में ही रहते थे। कुछ ही दूरी पर मकान में परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं।

परिवार के लोगों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 2 बजे गांधी झोपड़ी में घायल हालत में मिले। उनके सिर और आंखों पर चोट के निशान थे। घायल को उपचार के लिए रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने दी चेतावनी.. जरनेटर चलाने को लेकर आया अपडेट

जयपुर में तोडा दम: बुजुर्ग ने जयपुर मे उपचार के दोरान दम तोड दिया। परिजनो की शिकायत पर खोल थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan