Political News Haryana: युवाओं को रोजगार की आड में इजराइल मरने के लिए भेजेगी हरियाणा सरकार: अनुराग ढांडा

app
आप की बदलाव यात्रा से बोखलाई भाजपा, विकास के नाम सरेआम लूट

रेवाड़ी: आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा हरियाणा के मुख्यमंत्री रोज़गार देने में पूरी तरह से नाकाम हो गए हैं इसलिए युद्ध के दौरान हजारों युवाओं को इजराइल में रोज़गार दिलवाने की बात कर रहे हैं।गलती से बैंक खाते में आ गए लाखों रूपए, निकाले या छोडे ?

उन्होंने कहा कि दो तीन बार ऐसे मौके आ चुके हैं जब हरियाणा, पंजाब और केन्द्र में बीजेपी और कांग्रेस की सरकारें रह चुकी थी तब इन दोनो पार्टियों ने इस समस्या का समाधान क्यों नहीं किया। आज आप पर दोषी मान रहे है। विकास के नाम पर जमकर लूट हो रहे है। हरियाणा में कोई एक ऐसा विभाग बता दे जहां बिना पैसे काम हो जाता हो।

1702887503690
बदलाव यात्रा में उमडी भीड: रेवाड़ी जिले की तीनों विधानसभाओं बावल, कोसली और रेवाड़ी में लोगो ने खूब सराहा और यहां की जनता ने अपना पूरा समर्थन दिया। इस बदलाव यात्रा में सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओ एवम् महिलाओ ने भी भारी संख्या में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

आज़ आम आदमी पार्टी द्वारा पार्टी पदाधिकारीयों ज़िला अध्यक्ष मदन सिंह, संगठन मंत्री संजय शर्मा,यूथ विंग के ज़िला अध्यक्ष अभिषेक झांब,एक्स सर्विसमैन विंग के ज़िला अध्यक्ष सन्तोष यादव, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अध्यक्ष डॉ. रविंद्र बढ़ालिया, ज़िला उपाध्यक्ष संजय रोहिल्ला, सुभाष महेंदिया और एक्स एम्प्लॉय विंग के ज़िला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल के साथ अनुराग ढांडा जी ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता आयोजित की गई।aap

2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हरियाणा की जनता से वायदा करके गए थे कि जल्द पाकिस्तान में जानें वाले पानी को रोककर हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में पानी की कमी को पूरा करेगें। वो वायदा भी जुमला ही साबित हुआ है। आम आदमी पार्टी के मंत्रियों व सांसद की गिरफ़्तारी पर उन्होने बताया कि देश में 60 साल कॉन्ग्रेस ने राज किया है उनके एक भी सांसद और नेता को आज़ तक गिरफ्तार नहीं किया गया।सावधान! नई साल से नहीं कर पाएंगे ऑनलाइन पेमेंट! आज ही निपटा लें ये जरूरी काम

इससे यह साबित होता है कि बीजेपी असली खतरा कांग्रेस को नहीं आम आदमी पार्टी को ही असली खतरा मानती है। अंत में उन्होंने कहा कि हरियाणा में हर वॉर्ड और गांव में ग्राम और वॉर्ड सचिवो सहित 21 लोगों की कमेटियां बनाई जा चुकी है अब यह बदलाव यात्रा पूरे हरियाणा में माहौल बदलेगी और 2024 में आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan