रेवाडी अस्पताल में बच्ची की मौत, फिर उठे चिकित्सको पर सवाल

rewari

रेवाडी: फरवरी मे धारूहेडा मे डिलीवरी के दौरान मां व बेटी की मौत् हो गई थी, वही अब रेवाडी के प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान वीरवार को करीब पांच माह की बच्ची की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा दिया।सावधान! कहीं आपकी कार से तो नहीं हो गया साइलेंसर चोरी

 

गांव चांदावास निवासी पंकज की पांच माह की बेटी को कुछ दिन पहले बुखार हो गया था। उन्होंने बच्ची को 11 मार्च को माॅडल टाउन स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। वीरवार सुबह करीब नौ बजे बच्ची की मौत हो गई।

परिजनो ने किया हंगामा : अस्पताल मे उपचार के दौरान पांच माह की बच्ची की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा दिया। परिजनों ने चिकित्सक और नर्स पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया। सूचना के बाद माॅडल टाउन थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची और परिजनों को समझाया। उसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

Haryana Weather: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, चार दिन होगी अंधड के साथ आएगी बारिश
जिसके बाद परिजनों ने डाॅक्टर पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। परिजनों का कहना है कि बच्ची को सिर्फ बुखार हुआ था। डाॅक्टर ने भी उसकी हालत के बारे में स्पष्ट नहीं बताया। उपचार में लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हो गई।

सूचना के बाद माॅडल टाउन थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची और परिजनों को समझाया। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan