तहसीलदार कोसली भूपेन्द्र शर्मा के सम्मान में विदाई कार्यक्रम आयोजित

20230802 1714370

कोसली: तहसीलदार कोसली भूपेन्द्र शर्मा की सेवानिवृत्ति पर विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विदाई कार्यक्रम में डीसी मो. इमरान रजा, एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह, एसडीएम बावल डा. जितेन्द्र सिंह, डीआरओ राकेश कुमार सहित स्टाफ के अधिकारियों व कर्मचारियों ने तहसीलदार भूपेन्द्र शर्मा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए स्वस्थ्य व सुखद जीवन की कामना की।Rewari: बच्चों के लिए वरदान है मां का दूध, जानिए कैसे?

डीसी इमरान रजा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों ने विदाई समारोह में तहसीलदार भूपेन्द्र शर्मा का फूल माला व सम्मान की पगड़ी पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया। डीसी इमरान रजा ने तहसीलदार भूपेन्द्र शर्मा को मिलनसार, नेक दिल इंसान व बेहतरीन अधिकारी बताया और उनकी कार्यकुशलता की मुक्तकंठ से प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी की सेवानिवृत्ति सरकारी प्रक्रिया का अहम हिस्सा है तथा सरकारी सेवा में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को एक दिन अपनी सेवा से सेवानिवृत होना होता है। उन्होंने कहा कि जब कोई अधिकारी या कर्मचारी नियुक्त होता है, उसकी सेवानिवृति का दिन भी उसी दिन निर्धारित हो जाता है।

उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र शर्मा ने अपना कार्य पूरी निष्ठा व लग्न से करते हुए विभाग को अपनी सेवाएं दीं। उन्होंने भगवान से उनकी दीर्घायु की कामना करते हुए उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं दी। डीसी ने कहा कि सेवानिवृति उपरांत सामाजिक दायित्व का निवर्हन करने में अब वे अपनी सहभागिता निभाएं।Rewari: मसानी से नाबालिग छात्र का अपहरण

तहसीलदार कोसली भूपेन्द्र शर्मा ने कहा कि सेवाकाल के दौरान उन्हें डीसी इमरान रजा व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्य करने का सुअवसर मिला जिसके लिए वे अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पद पर रहते हुए अधिकारी व कर्मचारी साथियों का हर समय सहयोग मिला।

जिसके लिए वे उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि बेशक आज विभाग से उनकी विदाई हो रही है, लेकिन विभाग को जब भी उनकी जरूरत होगी वे विभाग की सेवा करने के लिए हर समय तैयार हैं।
———-

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan