Dharuhera News: सुरक्षा के लिए RWA का बडा फैसला, केवल एक गेट ही रहेगा खुल्ला

सुरक्षा के लिए आरडब्लूए का बडा फैसला, केवल एक गेट ही रहेगा खुल्ला
सुरक्षा के लिए आरडब्लूए का बडा फैसला, केवल एक गेट ही रहेगा खुल्ला

Dharuhera News : यहां के सेक्टर चार में गेट नंबर एक पर ​रविवार को  (RWA Sector 4 Dharuhera) आरडब्ल्यूए की बैठक प्रधान नरेंद्र यादव की अगुवाई में हुई। बैठक में सेक्टर में चल रहे सभी विकास कार्य और पेंडिंग कार्य के बारे में चर्चा की गई की गई। इस मौके पर 5 प्रस्तावों पर चर्चा हुई। RWA Sector 4 Dharuhera

 

बैठक में सेक्टर की मार्केट में अवैध रूप से बनी हुई झुग्गियों को हटवाने व सुरक्षा के लिए एक नंबर गेट को 24 घंटे रखने व बाकी गेटों को बदं करने पर स​हमति हुई। सेक्टर नंबर एक मकान नंबर 277 व 278 पर दो सोर उर्जा की लाईटे लगाई जाएंगी। RWA Sector 4 Dharuhera

सुरक्षा के लिए आरडब्लूए का बडा फैसला, केवल एक गेट ही रहेगा खुल्ला

सेक्टर 4 में स्कूल की पडी हुई जमीन की साफ सफाई करवाने के लिए संबंधित विभाग को पत्र भेजने पर विचार विमर्श किया गया। आरडब्ल्यूए की ओर से नगर पालिका के सामने बने रैप को रिपेयर दीवार को पेंट करवाने पर सहमति हुई।

sec 4

इस मौके पर पूर्व प्रधान आरडब्ल्यूए कृष्ण यादव, सूबेदार चंद्र बोस, कौशिक, रंगराज, राजवीर, धर्मपाल, हवा सिंह, मुनीम, नरेश, राजेंद्र, भारतभूषण , अनिल आर्य, कुलदीप, अजीत मास्टर, प्रदीप मास्टर, राजू, उत्तम आदि मोजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan