Political News: बिहार के डिप्टी सीएम- हरियाणा के पूर्व सीएम Hooda ने BJP पर कसे तंज

पटना/ हरियाणा: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी बहन के झुझक की रस्म अदायगी से पहले खूब भाजपा पर तंज सके। इतना ही पूर्व मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुडा ने भाजपा पर आरोप लगाने मे कोई कसर नहीं छोडी।Rewari: पिस्टल प्वाईंट पर धारूहेड़ा में कबाडी से लूट, जानिए कैसे चढे लूटेरे हत्थे

 

रेवाड़ी में बुधवार को बिहार और हरियाणा के राजनीतिक दिग्गज पहुंचे। नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, किसान और विकास पर बात होनी चाहिए। लेकिन कुछ लोग समाज में जहर फैलाना चाहते हैं।

MLA REWARI

लोकतंत्र व संविधान बचाने के लिए होना पडेगा एकजूट

उसको कहा कि देश के लोकतंत्र, संविधान को बचाने के लि एकजूट होना बहुज जरूरी है। देश के विपक्षी दलों से ये लोग डरे हुए हैं, तभी ऐसी कार्रवाई की जा रही है।

जानिए क्या था कार्यक्रम: हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव के पौत्र विक्रमादित्य राव के कुआं पूजन कार्यक्रम में कैप्टन के विधायक बेटे चिरंजीव के साले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव छुछक लेकर अपनी बहन के घर पहुंचे थे।

Rewari: हाईवे पर पिस्टल प्वाईंट पर दो जगह लूट, चंद ही घंटो में तीनो बदमाश दबोचे
उमडी भीड: कार्यक्रम में कार्यकर्ताओ की काफी भीड उमडी रही। कार्यक्रम पहुंचते ही जैसे ही पत्रकारो ने बातचीत करनी शुरू की दी तो बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर आरोपी की झंडी लगा दी।

 

ex cm bhupender hooda

भाजपा बोखलाई, कांग्रेस का बढा वर्चस्य

पूर्व CM हुड्‌डा ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश दोनों जगह भाजपा सरकार फैल साबित हुई है। फिलहाल भाजपा बोखलाई हुई है। हरियाणा में जेजेपी-बीजेपी का स्वार्थ का गठबंधन है। उन्होंने लोगों को जो ख्वाब दिखाए थे, वो अब सामने आ रहे हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan