Rewari Crime: लापता बुजुर्ग का शव नहर में मिला, हत्या या आत्महत्या?

CANAL

रेवाडी: दो दिन पहले गांव शहबाजपुर खालसा से लापता हुए बुजुर्ग का शव जवाहर लाल नेहरू नहर पर गांव गढ़ी बोलनी के निकट बने पंप हाउस पर मिला है। बुजुर्ग वहां कैसे पहुंचा! उसने आत्महत्या की या फिर किसी ने उसकी हत्या की हैंRewari Crime: धारूहेडा में जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, सास-ससुर पर दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज

 

कसौला पुलिस ने अनुसार गांव शहबाजपुर खालसा निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसके पिता 70 वर्षीय शेर सिंह 21 अप्रैल की रात को घर के बाहर बने कमरे में सो रहे थे। अगले दिन सुबह परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो वह वहां पर नहीं थे।

गुमशुदगी का मामला दर्ज: काफी देर तक जब बुजुर्ग घर नहीं लौटे तो परिजन ने तलाश शुरू की थी। दोपहर के समय गांव डवाना से गुजर रही जवाहर लाल नेहरू नहर के पास उनका थैला पड़ा हुआ मिला था।
महानगर जैसा नजर आएगा रेवाड़ी जंक्शन, यात्री जान सकेंगे राव तुलाराम की शौर्य गाथा
ये मिले कागजात: थैले में उनका आधार कार्ड, पेन कार्ड, कपड़े व जूती मिली थी। सुनील कुमार ने शनिवार की शाम कसौला थाना पुलिस ने शेर सिंह के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

नहर मे मिला शव: सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जेएलएन पर गांव गढ़ी बोलनी के निकट बने पंप हाउस के पास पानी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। शव की शिनाख्त गांव शहबाजपुर खालसा के रहने वाले शेर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan