Crime: बाजार आई महिला का पर्स चोरी, पर्स मे थे 15 हजार नकदी, एटीएम व अंगूठी

रेवाडी: शहर के पंजाबी मार्केट में खरीददारी के लिए आई एक महिला का शातिरों ने पर्स चुरा लिया। पर्स में 15 हजार रुपए की नकदी के साथ मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, अंगूठी-चुटकी सहित अन्य सामान था।

Crime : सीसीटीवी कैमरे बने मुखबीर: पाईप लाईन तेल चोरी व बाइक के पार्टस खोलकर बेचने वाले काबू


शिकायत मिलने के बाद गोकल गेट पुलिस चौकी ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस को दी शिकायत में शहर के विजय नगर निवासी ललिता शर्मा ने बताया कि मंगलवार की शाम को वह पंजाबी मार्केट में खरीददारी के लिए आई थी। इस दौरान उन्होंने एक दुकान पर कुछ सामान देखा था लेकिन पसंद नहीं आने के बाद वहां से आ गई।

Rewari News: मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर पंजीकरण करवाएं, सरकारी योजनाओ का लाभ पाएं

खंगाले जा रहे है कैमरे: महिला ने जब अपना बैग चेक किया तो उसमें रखा हुआ छोटा पर्स गायब मिला। इसके बाद वह वापस भी दुकान पर भी गई लेकिन पर्स का कोई पता नहीं चला। तत्पश्चात उन्होंने मामले की शिकायत चौकी में पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

Rewari Crime: शराब बेचते दो काबू, 39 बोतल बरामद

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan