रेवाड़ी में पुरानी तहसील की ढही दीवार, गर्मी से राहत, जलभराव से बढी परेशानी

rewari 2

रेवाड़ी: जिले में तीन चार दिन से रूक रूक बारिश हो रही है। जगह जगह हो रही जलभराव से लोग परेशान है। रूक रूक कर हो रही बारिश से रेवाडी की पुरानी तहसील की दीवार ढह गई है। इतना ही बारिश के चलते कई घंटे बिजली भी गुल रही।Rewari: आस्था वाला चोर, दान पात्र में 10 रूपए डाला, मौका पाकर दानपात्र किया साफ

गर्मी से मिली राहत, जलभराव से बढी परेशान
बारिश से पहले रेवाड़ी जिले में लोग उमस भरी गर्मी से परेशान थे, लेकिन बारिश ने उमस खत्म कर दी है। लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। बारिश से जहां लोगो का गर्मी से तो राहत मिली है।Haryana: तू मेरी नहीं तो किसी की नही, गुरूग्राम में युवक ने युवती को चाकूओं से गोदा

BARISH

लेकिन जगह जगह हुई जलभराव लोगो के लिए परेशानी बनी हुई है।कई इलाको में इनता जलभराव हो गया कि घरो में पानी तक चला गया हैरेवाड़ी में बाइक चोर गिरोह पकड़ा: 7 बाइके बरामद, जानिए कैसे खुला राज?

रेवाडी में पिछले 2 दिन में नाहड़ में 70 MM और रेवाड़ी शहर में 36MM बारिश दर्ज की गई है। इसके अलावा बावल मे 35 और धारूहेड़ा कस्बे 48 एमएम बारिश् का अनुमान है। रेवाडी नाहड से कम बारिश होने के बाजवूद भी जलभराव ने प्रशासन के नालो की सफाई के दावो की पोल खोल दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan