हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने कक्षा 10वीं और 12वीं की डेट शीट में किया बदलाव, ये देखे अपडेट डेटशीट

BHIWANI 11zon

हरियाणा: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की कक्षा दसवीं और बारहवीं की वार्षिक परीक्षा की ​तिथियो को लेकर अब बदलाव किया गया है। नए शेड्यूल के अनुसार, कक्षा दसवीं और बारहवीं की वार्षिक परीक्षाएं 27 फरवरी से शुरू होगी।Rewari News: जेहादी गतिविधियों के विरोध में गरजे हिंदू.. Video

कक्षा दसवीं की परीक्षाएं 25 मार्च को समाप्त होगी जबकि बारहवीं की वार्षिक परीक्षाएं 28 मार्च तक चलेगी। परीक्षा का समय दोपहर साढ़े 12 बजे से शाम साढ़े 3 बजे तक रहेगा।
Panipat News: चालको की अब इस रूट पर होगी जेब ढीली, तीसरा टॉल शुरू
जानिए क्या हुआ बदलाव
शिक्षा बोर्ड द्वारा जारी की गई पहली डेट शीट के अनुसार, दसवीं कक्षा की गणित विषय की परीक्षा 13 मार्च को होनी थी जो अब बदलाव के बाद 14 मार्च को आयोजित होगी।

कक्षा 12वीं की पॉलिटिकल साइंस की परीक्षा जो पहले 14 मार्च को होनी थी वो अब 13 मार्च को आयोजित होगी। वहीं, सैन्य विज्ञान/नृत्य/मनोविज्ञान परीक्षा जो पहले 13 मार्च को निर्धारित की गई थी, अब 14 मार्च को आयोजित की जाएगी।

रिवाइज्ड डेट शीट यहां से करे डाउनलोड?
शिक्षा बोर्ड ने बताया है कि आधिकारिक वेबसाइट bseh.org.in पर जाएं. अब होमपेज पर रिवाइज्ड डेट शीट थ्योरी पेपर फॉर सेकेंडरी, सीनियर सेकेंडरी Academic/Open/Regular/Re-appear/Additional/Improvement) Examination Feb./Mar-2023 पर क्लिक करें. अब स्क्रीन पर एक डेट शीट प्रदर्शित की जाएगी.