Rewari में बजाजा बाजार बंद, दुकानदारों ने किया हंगामा ?

REWARI BAJAJA BAZAR

Rewari: दुकानदारो पर हुए हमले के विरोध में मंगलवार को दुकानदारों ने बजाजा बाजार को बदं करके विरोध प्रदर्शन किया। इतना नहीं नहीं दुकानदारों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। दुकानदारों ने आये दिन हो रहे हमले को लेकर सुरक्षा की मांग की है। इससे पहले भी दुकानदारों पर हमले हुए है। बाइकर्स गिरोह को पुलिस का कोई भय नही है।

बता दें कि रेवाड़ी के रहने वाले मोहनदास ने बजाजा बाजार में कपड़े की दुकान की हुई है। सोमवार सुबह मार्केट में गाड़ी लेकर पानी की सप्लाई आ रहे एक युवक उनकी दुकान का पर्दा फाड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो युवक ने गाली-गलौच शुरू कर दी।

 

दोबारा आया ओर कि मारपीट: किसी का नुकसान पर सभाविक है कि विरोध तो किया जाएगा। लेकिन उस युवक की गुंडागर्दी की हद हो गई। कुछ देर वह दोबारा उस दुकान पर आया तथा इसके बाद कुछ अन्य युवकों को मौके पर बुला लिया।

बेरहमी से पीटा: बाइकों पर सवार होकर आए 8-10 युवकों ने मोदनदास के बेटे यशपाल व दूसरे बेटे को बेरहमी से पीटा। शौर सुनकर अन्य दुकानदार भी इक्कठे हो गए। इसके बाद सभी युवक वहां से भाग गए।

MARPEET

पहले भी हुई है ऐसी वारदात: बाइकर्स गिरोह का आंतक रेवाड़ी में बढता ही जा रहा है। ये कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी बाइकर्स गिरोह ने दुकानदारों के साथ मारपीट की थी। उस समय भी काफी हंगामा किया हुआ था। बाजार के पास ही पुलिस चौकी होने के बावजूद बदमाशों को पुलिस का भय नहीं है।

पुलिस पहुंचने तके आरोपित फरार: लडाई की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले युवक गोकलगढ़ गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल की किसी की गिरफ्तारी नही हुई है।