बडी खबर: रेवाड़ी के इस स्कूल की 52 छात्राओं ने छोडा स्कूल, शिक्षा विभाग में मची अफरा तफरी

MAJRA

हरियाणा: छात्रा की आत्महत्या को लेकर चर्चा में आए माजरा श्योराज के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एक ओर बडी खबर मिली है। अब मृतक छात्रा के गांव की 50 से अधिक छात्राओं ने स्कूल में जाने से इन्कार कर दिया है।

मची अफरा तफरी

जैसे ही प्रशासन को सूचना मिली कि एक साथ इतनी छ़़ात्राओ ने स्कूल जाने मना कर दिया तो शिक्षा विभाग में अफरा तफरी मच गई है।Haryana News: बिट्टू बजरंगी के बाद अब मोनू मानेसर होगा गिरफ्तार? हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने धडाधड़ छापेमारी

बता दे कि माजरा श्योराज के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने शिक्षक पर प्रताड़ना के चलते स्कूल में सुसाईड कर लिया था। छात्राओं का कहना है कि स्कूल में वे स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही हैं।

डीसी से मिलेगी छात्रांए

छात्रा के सुसाइड केस के बाद स्कूल में माहौल गरमाया हुआ है। छात्र-छात्राओं के अभिभावकों का कहना है कि इस मामले में जल्द ही डीसी से मुलाकात करेंगे।MLA Rewari चिरंजीव राव ने मोती चौक पर किया ध्वजारोण

प्रिंसिपल अभी भी फरार

छात्रा के सुसाइड को लेकर टीचर के साथ साथ प्रिंसिपल को भी आरोपी बनाया गया है, लेकिन अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं स्कूल की छात्राओं का आरोप है कि अध्यापकों की ओर से उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है, जिससे वे स्कूल जाने से कतराने लगी हैं।