रेवाडी स्टेशन पर मिली डेढ साल की रोती बिलखती बच्ची, पहचान नहीं

रेवाडी: सुनील चौहान। रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ साल की बच्ची को कोई स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण उसे रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं दूसरी तरफ रेलवे पुलिस फोर्स व जीआरपी ने स्टेशन पर लगे कैमरों को खंगालने में जुटी हुई हैं।
पुलिस के अनुसार सोमवार रात आरपीएफ के जवान रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे।

girl रात करीब साढ़े 11 बजे रेवाड़ी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर फुटओवरब्रिज के समीप एक मासूम बच्ची रोती-बिलखती हुई नजर आई। आरपीएफ के जवानों ने तुरंत बच्ची को अपने कब्जे में लिया तथा जीआरपी को सूचना दी। सूचना के बाद एसआई दयाराम व आरपीएफ कॉन्स्टेबल पूनम ने बच्ची से पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन बच्ची रोती रही। जीआरपी थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि बच्ची की तबीयत खराब होने की वजह से उसे तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची की तबीयत अब ठीक हैं। बच्ची की उम्र करीब डेढ़ साल है और उसने सफेद शर्ट पहनी हुई हैं। फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो सकी है।
CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस:
पुलिस के अनुसार बच्ची को कोई व्यक्ति स्टेशन पर छोड़कर फरार हुआ हैं। बच्ची को छोड़ने वाले की तलाश में स्टेशन के प्लेटफार्म और बाहर लगे तमाम CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार फुटेज में बच्ची के साथ एक संदिग्ध नजर भी आया हैं। पुलिस उसी आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हैं। जीआरपी ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan