Firing in Bhiwadi: भिवाडी में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, कबाडी गोदाम मालिक से मांगी 5 करोड रंगदारी

भिवाड़ी / धारूहेडा:  अलवर के गांव घटाल स्थित कबाड़ी के गोदाम पर कार सवार पांच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिग करते हुए एक कार को छलनी कर दिया। इतना ही जाते जाते बदमाशों ने गोदाम पर कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड को पांच करोड़ रुपये की रंगदारी देने की धमकी भरी पर्ची भाी थमा दी।
क्या था मामला: भिवाडी पुलिस के अनुसार ने बताया कि अलवर के घटाल औद्योगिक क्षेत्र में भिवाड़ी निवासी पुनीत ने गोदाम बनाया हुआ है। कार में सवार होकर आए पांच बदमाशों ने गोदाम के गेट के अंदर घुसकर फायरिग शुरू कर दी। एक बदमाश कार स्टार्ट कर कार में बैठा रहा। बदमाशों ने वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को भी गन प्वाइंट पर ले लिया। गोदाम में खड़ी कार में करीब 15 गोलियों के निशान मिले हैं। बदमाशों ने कार के शीशे भी तोड़ दिए। जाते समय बदमाश सिक्योरिटी गार्ड को दस दिन में पांच करोड़ की रंगदारी देने की धमकी भरी पर्ची थमा गए।
मची अफरा तफरी: भिवाडी में सरेआम हुई ताबड़तोड़ फायरिग से अफरा तफरी मच गई। सूचना के बाद एएसपी अरुण मच्या, डीएसपी हरिराम कुमावत व फूलबाग थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी मौके पर पहुंचे। टीम में जांच में लगी हुई है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan