जागा प्रशासन: जंक्शन पर यात्रियों की सुरक्षा के लिए चलाया जांच अभियान

रेवाड़ी: सुनील चौहान। रेवाड़ी जंक्शन पर यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अलग- अलग प्लेटफार्म पर सघन जांच अभियान चलाया गया।
आरपीएफ सहायक सुरक्षा आयुक्त अवतार सिंह तूर के मार्गदर्शन में आरपीएफ व जीआरपी रेवाड़ी के थाना प्रबंधकों इंसपेक्टर प्रदीप कुमार सांगवान व सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह के नेतृत्व में यह जांच की गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने कहा कि स्टेशन पर यात्रियों को रेल में सफर करते समय किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों द्वारा स्टेशन पर प्रत्येक यात्री ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने पर उतरने व चढ़ने वाले यात्रियों के सामान की जांच के साथ जरूरी जानकारी ली जा रही है। जीआरपी थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा के लिए हमारे जवान 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। सघन जांच अभियान में आरपीएफ एसआई अनिल कुमार गौतम, एएसआई अजयव्रत यादव, जीआरपी एसआई ब्रिजेश कुमार, नवीन कुमार, उमेद सिंह कमांडो, काटेबल सुखविंदर सिंह व आरपीएफ व जीआरपी के जवान आदि रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan