Haryana: नितिन गडकरी, राव इंद्रजीत व बालक दास कल रेवाडी में, जानिए कहां होगी जनसभा

नितिन गडकरी, राव इंद्रजीत व बालक दास कल रेवाडी में, जानिए कहां होगी जनसभा

Haryana: हरियाणा की सबसे होट सीट माने जाने वाली रोहतक लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा की जीत सुनिश्चित करने के लिए बुधवार को कोसली कई दिग्गज पहुंचे रहे है। भाजपा इस सीट को किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती है।

जानिए कौन कोन पहुचं है कोसली: रोहतक से भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व तिजारा से विधायक बाबा बालकनाथ व केंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडक़री नई अनाज मंडी में पहुंच रहे है।

वे रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के संयोजन में आयोजित होने वाली इस जनसभा में केंद्रीय मंत्री एवं कद्दावर नेता राव इंद्रजीत सिंह तथा तिजारा से भाजपा विधायक बाबा बालकनाथ भी शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के 400 पार के नारे को चरितार्थ करने तथा नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर पार्टी का बड़े से बड़ा नेता तथा तमाम कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ प्रचार-प्रसार में जुटा है। उन्होंने दावा किया कि डा. अरविंद शर्मा इस बार कोसली विधानसभा क्षेत्र से पहले से अधिक मतों से विजयी होकर लोकसभा में पहुंचेंगे।

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने बताया कि केंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री नितिन गडक़री प्रदेश की सबसे होट सीट माने जाने वाली रोहतक लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा की जीत सुनिश्चित करने के लिए बुधवार को कोसली पहुंच रहे हैं।

डा अरविदं शर्मा को चुका है विरोध: पिछली बार डा अरविंद शर्मा ने इसी सीट से जीत दर्ज करवाई थी। लेकिन इस बार विकास कार्यो को लेकर कोसनी के कई गांवों में इनका विरोध हो चुका है। भाजपा का इस बात का डर है कि इस बार कहीं दीपेंंद्र हुडा इस सीट से जीत दर्ज न कर जाए। इसी के चलते कई दिग्गजो को यहां पर लाकर भाजपा को पलडा भारी करने का प्रयास किया जा रहा है।