Haryana News: बीजीपी ने जारी की मेनीफेस्टो लिस्ट, जानिए क्या है इनका रोल

BJP COMG RLD

Haryana News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। हरियाणा में 1 अक्तूबर को वोटिंग होगी, वहीं 4 अक्तूबर को वोटो की काउंटिंग होगी। भाजपा ने सोमवार को प्रदेश मेनिफेस्टो समिति की सूची जारी की है। यह कमेटी हरियाणा में अक्टूबर माह में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जारी की गई है।

बीजीपी ने हरियाणा में जारी की मेनीफेस्टो लिस्ट, जानिए क्या है इनका रोल
बीजीपी ने हरियाणा में जारी की मेनीफेस्टो लिस्ट, जानिए क्या है इनका रोल

आचार संहिता लागू: चुनावो की घोषण होते ही निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव तारीखों के एलान के साथ ही हरियाणा में आदर्श आचार संहिता लागू हो गया। अब हरियाणा में नायब सैनी सरकार कोई भी घोषणा नहीं कर सकती है।Haryana News

पिछली बार से 4.52 लाख बढे मतदाता
मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल ने बताया क हरियाणा में दो अगस्त को प्रकाशित ड्राफ्ट मतदाता सूची के अनुसार राज्य में कुल 2.01 करोड़ मतदाता पंजीकृत हैं। जिनमें लगभग 1.06 करोड़ पुरुष और 95 लाख महिला मतदाता हैं। हरियाणा में इस बार पिछली बार से 4.52 लाख से अधिक मतदाता पहली बार मतदान करेंगे।

MOHAN BJP HEAD

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली की हरियाणा में चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो समिति की नियुक्तियां की गई हैं। इसमें ओमप्रकाश धनखड़ को समिति का प्रमुख नियुक्त किया गया है। इसके अलावा 14 सदस्य नियुक्त किए हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan