National News: Rewari विधायक चिरंजीव को मिला ऐसा पद, बाप बेटा हो गए गदगद

rashtriya sachiv

 

National News: रेवाडी विधानसभा सीट से विधायक चिरंजीव राव को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के साथ साथ राजस्थान का सह प्रभारी नियुक्त किया है। बेटे का पद मिलते ही बाप बेटा गद गद हो गए है। कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है।

बता दे कि अगले महिने 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं ऐसे में विधायक चिरंजीव  RAO  को बडी जिम्मेदारी मिलना बहुत भी गर्व की विषय है। नेशनल लेबल राव को जिम्मेदारी मिलने पर मिलने पर हरियाणा में चर्चा का विषय बना हुआ है।

mla rewari chiranjiv

जाताया आभार: उनकी नियुक्ति् पर चिरंजीव राव ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। चिरंजीव राव ने कहा सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिार्जुन खडगे और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने जो जिम्मेदारी दी है वे उसका ईमानदारी व निष्ठा से निवृहन करेगें।

8 साल पहले बनाया था यूथ नेशनल सेक्रेट्री
बता दे कि वर्ष 2016 में पार्टी ने विधायक चिरंजीव राव को यूथ कांग्रेस का नेशनल सेक्रेट्री बनाया था इतन ही नहीं मध्य प्रदेश का कार्यभार भी संभाला था। कार्य को देखते हुए 2019 में कांग्रेस जनता के प्यार के मोदी लहर के बावजूद रेवाड़ी से ​जीत दर्ज कर भाजपा को करारा झटका दिया था।

बता दे कि चिरंजीव राव कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे तो हैं ही साथ ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालु प्रसाद यादव के दामाद भी हैं। कैप्टन अजय सिंह यादव का परिवार गांधी परिवार के काफी नजदीकी है।

CAPT AJAY YADAV

जानिए कौन पूर्व मंत्री कप्टेन अजय यादव: कैप्टन अजय सिंह यादव के पिता राव अभय सिंह रेवाडी से 3 बार विधायक रह चुके हैं वही कैप्टन अजय सिंह यादव रेवाडी से 6 बार विधायक रहे चुके है वही चिरंजीव राव ने अपने पहले ही चुनाव में रेवाडी से विधायक बन एक बना रिकोर्ड कायम किया है।

 

चिरंजीव राव के डिप्टी मुख्यमंत्री बनने से ईलाके का फायदा होगा, यह दक्षिणी हरियाणा के लिए सुखद खबर है। विधायक चिरंजीव राव ने बताया कि सबसे पहले 2010 में यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव लड़कर वह प्रदेश अध्यक्ष बने।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan