Murder: ऐसी क्या थी मजबूरी, नाबालिक ने पिता को ही उतार दिया मौत के घाट

हत्या के आरोप में चारो आरोपित सोमवार को काबू
रेवाडी: परिवारिक रिश्ते दर पे दर टूटते जा रहे है। रेवाडी में शनिवार देर रात नाबलिक बेटे ने सौतेले पिता की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राजीव नगर धक्का बस्ती निवासी सौरभ, सचिन उर्फ चिन्नू, व प्रदीप उर्फ नोनू के रूप में हुई है। एक आरोपी नाबालिग है।

Delhi Katra Express Way: फोरलेन ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस वे पर खर्च होगी 12 हजार 915 करोड़ रुपये की राशि, जानिए कब तक होगा तैयार

थाना एसएचओ कबूल सिंह ने बताया कि मोहल्ला राजीव नगर निवासी लीलू की पत्नी की करीब छह साल पहले मौत हो गई थी। लीलू के पहली पत्नी से एक बेटा व दो बेटियां है। करीब तीन साल पहले लीलू ने एक महिला से कोर्ट में शादी कर ली थी। महिला के पति की भी करीब सात साल पहले मौत हो गई थी।
महायुद्ध शुरू ? यूक्रेन ने सोमवार को बमबारी कर उड़ा दी रूस की सीमा चौकी

महिला के पहले पति से एक बेटी व एक बेटा है। शादी के बाद से महिला का नाबालिग बेटा अपने सौतेले पिता लीलू से रंजिश रखता था। शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे नाबालिग ने लीलू को आवाज देकर घर के बाहर बुलाया। लीलू बाहर पहुंचे तो नाबालिग व उसके दो-तीन और युवक मौजूद थे। बाहर आते ही नाबालिग व उसके दोस्तों ने लीलू पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया और वहां से फरार हो गए।
Rail Ticket: IRCTC ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप, सेकिंडो मे होगी बुकिंग, जानिए कैसे

चाकू लगने से लीलू गंभीर रूप से घायल हालत में उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। स्वजन ने उन्हें उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
किसानो के मसीहा थे Haryana के पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंद्र सिंह

पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और लीलू के बेटे अजय कुमार की शिकायत पर हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग सहित राजीव नगर धक्का बस्ती निवासी सौरभ, सचिन उर्फ चिन्नू, व प्रदीप उर्फ नोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan