Murder in Rewari: NH 48 पर सूटकेस मे मिला महिला का हत्या किया शव

MURDER

Murder in Rewari : दिल्ली जयपुर हाईवे(NH 48)  पर बुधवार सुबह कसौला चौक के निकट एक होटल के पास सूटकेसनुमा बेग में महिला का ​हत्या किया हुआ शव मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा रहा है कि शव करीब 8 से 10 दिन पुराना है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं

THANA KASOLA 11zon

दिल्ली वासियो को एक ओर तोहफा, अब इतने मेडिकल Test होंगे फ्री

थाना कसौला पुलिस के अनुसार राहगिरो ने सूचना कि हाइवे स्थित एक होटल के पास लवारिश सूटकेसनुमा बैग पडा हुआ है तथा बैग से दुर्गंध आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग को खोला तो पुलिस के होश उड गए।

बैग मे मिला महिला का शव: बैग मे करीब 32 से 34 साल की महिला का शव डाला हुआ था। शव काफी गला सडा हुआ है। आंशका है कि करीब दस पहले हत्या करके यहां पर शव को फैंका गया हो।
IndiGo ने जारी की नई एडवाइजरी, इतने घंटे पहले पहुंचे एयरपोर्ट, ये बताई वजह\
फोरेंस्कि एक्सपर्ट टीम पहुची: सूचना पाकर मौके पर फोरेंस्कि एक्सपर्ट टीम व सीआइए टीम भी पहुंची होटल व आस लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं आशंका है कि कई ओर जगह हत्या करने के बाद शव को यहां पर फैंका गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan