Power cut: बिजली की अघोषित कटोती बनी आफत

power cut 2

Power cut: धारूहेड़ा  में  अघोषित बिजली कटौती से आम ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़  (Power cut in Rewari) रही है। दिन में 5 से 6 घंटे तक की बिजली गुल रहती है। सबसे बुरा हाल ग्रामीण फीडर का है। बिजली गायब रहने से कई काम काज ठप पड़े हैं।

ग्रामीणों के अनुसार बिजली सप्लाई बिना कोई सूचना के ही कटौती की जा रही है। बिजली की सप्लाई न मिलने से कई व्यापारी व कई बिजली उपभोक्ता परेशान है। हर दिन बिना कोई सूचना के कई घंटों बिजली (Power cut in Dharuhera)  गुल रहती है।

 

दिन में 5 से 6 घंटे की अघोषित कटौती से कई दुकानदारों वालों को व बिजली उपभोक्ताओं को दिक्कत महसूस होती रहती है।

 

लोगों का कहना है कि बिजली विभाग रोस्टर के अनुसार बिजली सप्लाई नहीं कर रहा है।एक तरफ गर्मी तो दूसरी तरफ बिजली से संबंधित कई काम काज लोगों का बिजली कटौती से जीना दुश्वार कर दिया है। ऐसे में बिजली का न होना मुसीबत बढ़ा देता है।

 

यही नहीं कभी-कभी सुबह के समय बिजली गुल  (Power cut in Haryana) रहने से पानी की विकट समस्या खड़ी हो गई है। ग्रामीणों ने मांग की है कि बिजली की समस्या का समाधान कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाई जाए।

 

Dharuhera Bijli निगम के एसडीओ रविंद्र कुमार ने बताया कि गर्मी में लोढ बढने से कई जगह ट्रांसफार्मर बैठ जाते है। कोशिश यही रहती है ज्यादा से ज्यादा बिजली दी जाए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan