CHANDIGARH: एसपी शशांक सावन का तबादला, जानिए रेवाड़ी के कौन होगे नए SP

SP REWARI GORAV

सोनीपत के डीसीपी रहे गौरव होंंगें रेवाड़ी के एसपी
CHANDIGARH: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने 23 आईपीएस और 27 हरियाणा पुलिस सेवा के अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित (ट्रांसफर) कर दिया।

बता दे कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद प्रदेश सरकार ने आठ जिलों के पुलिस कप्तानों समेत 50 आईपीएस और एचपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। इनमें 23 आईपीएस अधिकारी और 27 एचपीएस अधिकारी शामिल हैं। कुरुक्षेत्र, करनाल, पलवल, हिसार, नूंह, अंबाला, रेवाड़ी और डबवाली के पुलिस कप्तानों को बदल दिया गया है।

 

रेवाड़ी के एसपी का भी तबादला:

जिन आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें सात जिलों के एसपी भी हैं। बी सतीश बालन की जगह सोनीपत पुलिस आयुक्त के रूप में तैनात किया गया है। बी सतीश बालन को झज्जर का पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया है।

 

जानिए रेवाड़ी के एसपी कौन होगेंं

रेवाड़ी के एसपी शशांक कुमार सावन को डीसीपी झज्जर, चंद्र मोहर को पलवल का एसपी बनाया गया है। सोनीपत के डीसीपी रहे गौरव को रेवाड़ी का एसपी बनाया गया है। दीप्ति गर्ग को डबवाली का एसपी बनाया गया है। गुरुग्राम की डीसीपी क्राइम को एसपी नूंह बनाया गया है।

पलवल की एसपी अंशु सिंगला को एसीबी में एसपी बनाया गया है। वहीं हिसार के एसपी मोहित हांडा को करनाल का एसपी बनाया गया है।

अम्बाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा को कुरूक्षेत्र का नया पुलिस अधीक्षक (एसपी) बनाया गया है। जबकि कुरुक्षेत्र के एसपी सुरिंदर सिंह भोरिया को अंबाला का नया एसपी बनाया गया है। वहीं, करनाल के एसपी दीपक सहारण को हिसार का नया एसपी बनाया हया है।

 

एसपी रेवाड़ी सावन के स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह 

 

पुलिस अधीक्षक\ का जिला झज्जर में डीसीपी हैडक्वाटर पद पर और डीएसपी कोसली श्री जयसिंह का गुरुग्राम में एसीपी पद पर स्थानांतरण होने पर गुरुवार को जिला पुलिस लाइन में विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जिला पुलिस के सभी अधिकारियों ने उनका पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। कार्यक्रम में जिले के डीएसपी ट्रैफिक आशीष चौधरी , डीएसपी हैडक्वाटर पवन कुमार, सभी थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज, सीआईए इंचार्ज और एसपी कार्यालय के शाखाओं के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे। सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों ने पुलिस  अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कार्यकाल का अनुभव अलग-अलग अंदाज में व्यक्त किया।

SP REWARI SAWAN

डीएसपी ट्रैफिक आशीष चौधरी ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि स्थानांतरण एक सेवा की प्रक्रिया है। इस प्रक्रिया के तहत पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन स्थानांतरित होकर जिला झज्जरमें जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने जिला रेवाड़ी में कम समय में अपनी अच्छी कार्यशैली की छाप छोड़ी है, वह जहां भी जायगे अपनी अच्छी कार्यशैली की छाप छोड़ते जाएंगे। हम सभी उनके सफल जीवन की कामना करते हैं।

विदाई समारोह को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी श्री शशांक कुमार सावन ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कभी-कभी अधीनस्थों के साथ कड़ा रुख अख्तियार करना पड़ता है। जो मजबूरी होती है। उन्होंने कहा कि जिला रेवाड़ी में सेवाकाल के दौरान उन्हें सभी अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिला है।

SP REWARI SAWAN 2

इस मौके पर उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने एसपी शशांक कुमार सावन को स्मृति चिन्ह भेंट कर  उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनको विदाई दी। तथा डीएसपी कोसली श्री जयसिंह को भी पुष्पगुच्छ भेंट करके उनके स्थानांतरण पर विदाई दी गई।