हरियाणा में रिश्वत लेते तीन अधिकारी चढे हत्थे, जानिए पूरा मामला

RISVAT

Haryana, Best24News : प्रदेश मे भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो रहा है। आये दिन कही न कहीं रिश्वत लेते पकडे ही जाते है। एक बार फिर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, समालखा में कार्यरत उपमंडल अभियंता सूबे सिंह व जेई श्यामलाल को 1.20 लाख रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

 

दोनों इंजीनियरों ने एक ठेकेदार के बिल पास कराने की एवज में रिश्वत (bribe) की मांगी थीरेवाड़ी नगर परिषद को नगर निगम का दर्जा दिलाने की मांग

बता दे कि पानीपत के ग्राम बेहरामपुर, पासीना खुर्द, शिमला गुजरां, मटरोली व हलदाना के टेंडर वर्कस के लंबित बिलों की राशि जारी करने की एवज में एसडीओ और जेई रिश्वत (bribe) की मांग कर रहे हैं। शिकायत के आधार पर ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को 1,20,000 रुपये लेते काबू कर लिया।

रिश्वत लेता एएसआई काबू: हरियाणा पुलिस के सहायक सब-इंस्पेक्टर द्वारा शिकायतकर्ता के विरूद्ध केस दर्ज न करने की एवज में 8,000 रुपये की रिश्वत (bribe) मांगने की शिकायत मिलने के बाद, एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम के सेक्टर-9 पुलिस थाना में तैनात आरोपी एएसआई टीकम कुमार को घूस लेते रंगे हाथ काबू किया।

Special Lok Adalat Rewari: मोटर एक्सीडेंट केस की होगी सुनवाई: CJM
तीनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बार बार हो रही कार्रवाई के वावजूद अधिकारी रिश्चत लेना नही छोड रहे है।

#Best24New  #Topnews  #Hindi news