Haryana Political News: जहां पर बाप की हुई थी हत्या, वहीं से बेटे ने ठोकी ताल

जहां पर बाप की हुई थी हत्या, वहीं से बेटे ने ठोकी ताल
जहां पर बाप की हुई थी हत्या, वहीं से बेटे ने ठोकी ताल

हरियाणा में एक अक्टूबर के विधानसभा के चुनाव होने है। इडियन नेशनल लोकदल व बसपा गठबंधन के बहादुरगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक स्व. नफे सिंह राठी के पुत्र पार्षद जितेंद्र राठी को चुनाव मैदान मे उतार दिया है।

 

पार्टी ने किया ऐलान: बता दे कि पूर्व विधायक स्व. नफे सिंह राठी को बहादुर गढ में गोली मारकर हत्या की थी। इसी के चलते इस परिवार से लोगो को काफी हमदर्दी भी है। पार्टी का दावा है लोगो उसे पूरा समर्थन देंगें। Haryana Political News

POLITICAL NEWS

पिछले दिनों हुई पार्टी की बैठक में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने नफे सिंह राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेवारी सौंपी थी। लेकिन शातिरो ने धोखे से उन फाररिंग करके उनकी जान ले ली। पार्टी उनके बलिदान को नहीं भूला सकती।

परिवार ने आपसी विचार-विमर्श कर रविवार को जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की है। बता दे कि छह माह बीत जाने के बाद भी स्व. नफे सिंह राठी के हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया।Haryana Political News

इनेलो पार्टी का कहना है कि यहां तक कि नफे सिंह के साजिशकर्ता खुलेआम घूम रहे हैं। विधानसभा चुनाव में उनके पुत्र जितेंद्र राठी की जीत स्व. नफे सिंह राठी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।इंसाफ दिलाने के लिए बेटे ने यहां से ताल ठोकी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan