बिजली कट का झंझट खत्म, Portable Solar Power Generator ने मचाई धूम

SOLAR POWER GENERETAR

Portable Solar Power Generator: आजकल बिजली के लंबे लंबे कट से आमजन परेशान है। इतना ही इनेवटर बैर्टी की लागत इतनी ज्यादा है हर आदमी डब्बल बैट्री इनेवटर नहीं लगा सकता है।स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस सुरक्षा की खुली पोल, रेवाड़ी में शराब ठेके पर लूट

सुनहरा मौका: अब बाजार में एक ऐसा दमदार उपकरण आ गया है जो सौर ऊर्जा का उपयोग करके आपके घर में बिजली की बचत करेगा। इतना ही इसका बैकअप इतना है आप 7 से 8 घंटे पंखे, टीवी व अन्य उपकरण भी चला सकते है।

 

आजकल मार्केट में SR Portable Solar Generator नाम का एक सोलर पावर जेनरेटर ( SR Portables Solar Generator ) आया है। यह घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है। इसके केवल 1.9 किलो बजन है। इसे आसानी से कंही भी ले जाया जा सकता है।Rewari: प्रयाग स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

Solar Generator : अधिकतर गर्मियों के मौसम में लाइट जाने पर आम आदमी काफी परेशान हो जाता है। भयंकर गर्मी में कमरे में रहना बहुत ही मुश्किल है। इस कारण बार-बार लाइट जाने पर व्यक्ति परेशान हो जाता है और अगर घर में छोटे बच्चे हो तो समस्या और भी ज्यादा बढ़ जाती है।

जानिए क्या है कीमत
सोलर पावर जनरेटर की कीमत मात्र 19000 रुपये है। इस किफायती कीमत में आप इसे अपने घर आसानी से ला सकते है। सबसे अहम बात यह इसकी लाइफ काफी ज्यादा है। बिजली के इनवेटर बैट्री से सस्ता भी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan