Murder in Haryana: दोस्त ही निकला हत्यारा, जानिए कैसे खुला राज

murder

हरियाणा: शोएब व इरफान की 5 साल पुरानी दोस्ती थी। दोनों अक्सर एक साथ ही रहते थे। बस ऑनलाइन गेम खेलने के लिए मोबाइल नही दिया तो गुस्साए दोस्त ने उसकी हत्या कर दी। असल में पहले यह ब्लाइंड मर्डर था, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है।हरियाणा में ADO भर्ती को लेकर वायरल मैसेज का जानिए सच

क्या था मामला: बता दे कि 29 जनवरी की रात सेक्टर-21 डी के ठेके के पीछे इरफान जख्मी हालत में मिला। उसके सिर में चोट लगी हुई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने फरीदाबाद के बड़खल निवासी आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया।

खुद अस्पताल ले गया: मृतक के पिता अब्दुल करीम ने बताया कि इरफान अपने दोस्त शोएब के साथ उस दिन घर से निकला था। इरफान का सिर खून से लथपथ था। शोएब चोट मारने के बाद खुद ही इरफान को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने पहुंचा। हालांकि इसके बाद वहां से भाग गया। इलाज के दौरान इरफान की मौत हो गई थी।

Budget 2023: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेश किया शानदार बजट, यहां पढिए बजट की ​मुख्य बातें
शक पर किया काबू: पुलिस को इरफान के दोस्त पर शक हो गया। जब उससे बुलाकर पूछताछ की तो उसने स्वीकार कर लिया कि उसने फोन नहीं दिया। इसी ​लिए उसके सिर पर चोट मारी थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।