Rewari : विधायक राव अभय सिंह व जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Rewari : विधायक राव अभय सिंह व जवाहर लाल नेहरू और को दी श्रद्धांजलि
Rewari : विधायक राव अभय सिंह व जवाहर लाल नेहरू और को दी श्रद्धांजलि

Rewari भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और अहीरवाल प्रथम विधायक राव अभय सिंह की पुण्यतिथि पर रेवाडी में नमन किया ।

 

विधायक चिरंजीव राव ने कार्यकर्ताओं के साथ नेहरू पार्क व राव अभय सिंह चौक पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके मार्ग दशर्न पर चलने की अपील की।

चिरंजीव राव ने बताया कि क्षेत्र के पहले विधायक व दादा राव अभय सिंह ने इस क्षेत्र के लिए बहुत से कार्य किए। मसानी से पानी लाने का काम, नारनौल रोड का निमार्ण इत्यादि उनमें से महत्वपूर्ण कार्य हैं। राव ने कहा कि महापुरूषों को स्मरण करते हुए यह शपथ लेनी चाहिए।

यादव ने बताया कि जवाहर लाल नेहरू का बच्चों से विशेष लगाव था इसलिए उनको प्यार से चाचा नेहरू कह कर पुकारते थे।विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि क्षेत्र के पहले विधायक व मेरे दादा जी राव अभय सिंह ने इस क्षेत्र के लिए बहूत से कार्य किए। रेवाडी के लिए मसानी से पानी लाने का काम, नारनौल रोड का निमार्ण इत्यादि उनमें से महत्वपूर्ण कार्य हैं।

यादव ने कहा कि आज के दिन देश के महापुरूषों को स्मरण करते हुए हमें यह शपथ लेनी चाहिए इनके बताये मार्ग का अनुसरण करते हुए सेवा भावना से आमजन की खुशहाली के लिए कार्य करेंगे।

 

हम सभी अपने अहम् और स्वार्थ को त्याग कर एक आदर समाज की स्थापना करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है जो कि पं. जवाहरलाल नेहरूJawahar Lal Nehru राव अभय सिंह जी को हमारी सच्ची श्रद्घाजंलि होगी।

इस मौके पर हरीश सैनी, कुलदीप यादव माजरा श्योराज, पूर्व चेयरमैन गजराज, महिला जिलाध्यक्ष अमृतकला टिकाणिया, पार्षद दलीप माटा, पार्षद सुरेश शर्मा, पार्षद नरेश हजारीवास, पार्षद प्रवीण चौधरी, बिल्लु सरपंच मीरपुर, यशबीर नंबरदार, सुशील पटवारी, भरत तोंगड प्रदेश उपाध्यक्ष युथ कांग्रेस, रामअवतार गुर्जर पूर्व चेयरमैन,

 

यशपाल खोला, डा. रामफल, विपिन यादव, जिम्मी सचदेवा, कोलही समाज के प्रधान डाल चंद्र, जितु पहलवान, दयाकिशन खोला, मनीष जोशी, धोली, कर्मवीर सोनी, मुकेश ठाकुर, मास्टर जयवीर, रजनी बूढपुर इत्यादि मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan