Rewari News: शहीद ब्रह्मदत्त शर्मा के नाम जैनाबाद में बनेगी शहीद स्मारक : अस्सिटेंट कमांडर चरणजीत वर्मा

JENABAD

Rewari News:  जैनाबाद गांव में शहीद ब्रह्मदत्त शर्मा की 28वीं पुण्यतिथि के अवसर पर सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर गुरुगाम की ओर से शहीद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। अस्सिटेंट कमांडर चरणजीत वर्मा ने शहीद ब्रह्मदत्त शर्मा की तस्वीर पर पुष्पचक्र अर्पित श्रद्धांजलि दी।

 

अस्सिटेंट कमांडर चरणजीत वर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य शहीदों के घर जाकर सम्मान करना है। उन्होंने कहा कि ब्रह्मदत्त शर्मा की 1996 में अरूणाचल प्रदेश में जेल में ड्यूटी थी और रात्रि को उग्रवादियों से उनकी मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें वे शहीद हो गए थे।

शहीद स्मारक बनाने की मांग शहीद की वीरांगना सरस्वती देवी ने सीआरपीएफ उप महानिरीक्षक को पत्र देते हुए मांग की है कि गांव जैनाबाद में शहीद ब्रह्मदत्त शर्मा के नाम से शहीद स्मारक बनाई जाए व एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम से किया जाए।

उनके साथ एएसआई रामकिशन, पवन कुमार, गुगन सिंह, प्रथा, सतपाल, कदम गोकुल, सुजेश गोकुल ने भी शहीद को नमन किया। उसके बाद शहीद की वीरांगना सरस्वती देवी को सम्मानित किया।

इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि राजबीर प्रधान, जिला पार्षद प्रतिनिधि भूपेन्द्र खोला, सूबेदार जयनारायण, मास्टर घीसाराम, लीलाराम, कैलाश पंडित, अमन शर्मा, रतन शर्मा, कर्ण सिंह, हरपाल सिंह, सहीराम, अमीलाल, नरेन्द्र उर्फ बिल्लू, ओमल, कृष्ण शर्मा, राजेश शर्मा, बीर सिंह आदि मौजूद थे।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan