Rewari: NH 48 पर लूटपाट करने वाला 4 साल बाद चढा हत्थे, जानिए कहां छिपा था ?

https://www.krutidevunicode.com/

2020 में हाइवे न 48 पर की थी 22 हजार नकदी व 2 मोबाइल लूट
Rewari: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर पिस्टल प्वाईट पर एक ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों को लूटपाट (Robbery at Rewari)करने वाले गिरोह का सरगना को पुलिस ने चार साल बार काबू किया है। पकडे गए आरोपित की पहचान नूंह के गांव बिसर अकबरपुर निवासी पुनीत तंवर के रूप में हुई है।

25 सितंबर 2020 को की थी वारदात: कसोला पुलिस ने बताया कि को राजस्थान में जिला भरतपुर के गांव छपरा निवासी शहजाद अपने साथी फैसल, राशिद व जाहिद उर्फ लोनी के साथ शाहपुरा राजस्थान से ट्रक में सामान लेकर यूपी के डासना जा रहा था। रात को हाईवे पर संगवाड़ी पुल के निकट एक ऑल्टो कार ने ट्रक के आगे कार लगाकर उसे रूकवा लिया।

ARRESTED

पिस्तोल के बल छीने नकदी व मोबाइल: ट्रक रूकते ही कार से एक व्यक्ति ट्रक में चढ़ गया तथा उसने हथियार दिखाकर उससे पैसे मांगे। इसके बाद उसके अन्य साथी भी ट्रक में चढ गए और सभी ने मिलकर उसके व उसके साथियों से करीब 22 हजार रुपए कैश व 2 मोबाइल फोन छीन लिए। कार में 5 बदमाश सवार थे।

मामला दर्ज कर कर चार काबू: कसौला थाना पुलिस ने लूट व आर्म्स एक्ट के (Loot at Rewari)  तहत मामला दर्ज 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि पांचवा 4 साल से फरार चल रहा था।पिछले चार साल राजस्थान व हरियाणा की टीम इसे काबू करने लिए दबीश दे रही थी, लेकिन यह काबू में नही आ रहा था। आखिरकार हरियाणा पुलिस ने उसे गुरूवार का काबू कर लिया है।