Haryana: थोड़ी देर में मंच पर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री, इस हाईवे पर वाहनों के आवागमन पर रोक

PM MODI

Haryana :PM Modi  ने हरियाणा में दो रैलियां कर भाजपा के प्रचार को धार दी।PM Modi ने सेना जिक्र करते हुए कहा कि अब दुश्मन भी कुछ करने के लिए 100 बार सोचता है। कहा कि कांग्रेस ने पूर्व सैनिकों और सेना से विश्वासघात किया है।

बता दे कि Lok Sabha Election)  के लिए हरियाणा में प्रचार का आज अंतिम दिन है। कल से चुनाव प्रचार बदं हो जाएगा। इस कड़ी में Mahendergarh  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बाबा जयरामदास की तपोभूमि गांव पाली से तीन लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुचें पाली
पाली में आयोजित विजय संकल्प रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी, भिवानी-Mahendergarh  लोकसभा प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह, पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा, सिंचाई मंत्री अभय सिंह यादव, वित्त मंत्री जेपी दलाल, नारनौल से विधायक ओम प्रकाश यादव, अटेली से विधायक सीताराम यादव, बबीता फोगाट, पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव मंच पर पहुंच चुके हैं।

 

सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात

Mahendergarh  मोदी की रैली को लेकर पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी की है। रैली स्थल के आसपास के इलाकों को भी सील किया गया है। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पीएम मोदी Mahendergarh   की रैली के लिए चार जिलों से पुलिस बुलाई गई है। इनमें रेवाड़ी, फरीदाबाद, नूंह और पलवल शामिल हैं। जिनमें करीब 1000 से ज्यादा जवान है।

मोदी ने राम-राम से की थी संबोधन की शुरुआत
अंबाला व सोनीपत के गोहाना में भाजपा की चुनावी रैलियों की शुरुआत हरियाणवियों को राम-राम करते हुए की। उन्होंने राम मंदिर और आरक्षण के मुद्दे उठाते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या कोई कमजोर सरकार जम्मू कश्मीर में हालत बदल सकती थी।

सोनीपत में हरियाणवी अंदाज में दिखे थे पीएम मोदी

इंडी गठबंधन के पास सत्ता में आने पर पांच साल में पांच प्रधान मंत्री बनाने का फॉर्मूला है। क्या इन्हें चुना जाना चाहिए?
सोनीपत में ठेठ हरियाणवी अंदाज में मोदी ने कहा था कि जब एक धाकड़ सरकार होती है तो दुश्मन भी कुछ करने के लिए सौ बार सोचता है।

Mahendergarh जाने के​ लिए कौन सा मार्ग अपनाए
महेंद्रगढ़ से दादरी जाने वाले वाहन कनीना से होते हुए चरखी दादरी जा सकते हैं। नारनौल से दादरी जाने वाले वाहन गांव लहरोदा बाईपास से होते हुए एनएच 152डी पर चढ़ सकते हैं।

वहीं सतनाली की तरफ से Mahendergarh   होकर चरखी दादरी जाने वाले वाहन दौंगड़ा अहीर से एनएच 152डी अथवा कनीना होते हुए दादरी जा सकते हैं। इसके अलावा महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी के लिए वाहनों के व्यवस्था में कोई बदलावा नहीं किया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan