Political News Haryana: BJP से दिया इस्तीफा, प्रशांत सन्नी व सतीश् खोला रेवाड़ी से लडेगें निर्दलीय चुनाव

भाजपा से दिया इस्तीफा, प्रशांत सन्नी व सतीश् खोला, रेवाड़ी से लडेगें निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव
भाजपा से दिया इस्तीफा, प्रशांत सन्नी व सतीश् खोला, रेवाड़ी से लडेगें निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Political News Haryana:  मौजूदा कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव को रेवाडी विधानसभा क्षेत्र में स्थानांतरित करने से स्थानीय भाजपा नेताओं में विद्रोह शुरू हो गया है, जो रेवाडी से पार्टी के टिकट के लिए प्रयास कर रहे थे। लेकिन टिकट नही मिलने से अब निर्दलीय चुनाव लडने का फैसला लिया है।

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष और राज्य सरकार के परिवार पहचान पत्र (पीपीपी) कार्यक्रम के पूर्व राज्य समन्वयक सतीश खोला और युवा नेता प्रशांत सन्नी यादव ने लक्ष्मण यादव की उम्मीदवारी का विरोध किया और रेवाड़ी से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की।

ELECTION HARYANA

मची अफरा तफरी: जैसे ही टिकट का विरोध किया जा रहा तो रेवाड़ी से टिकट मिलने वाले प्रत्याशी की नीदं उडने लगी है।

उन्होंने कहा, ‘लक्ष्मण को कोसली की बजाय रेवाडी लगाना न केवल मेरे साथ बल्कि रेवाडी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ भी अन्याय है। मैं पिछले एक दशक से अधिक समय से जमीनी स्तर पर पार्टी कैडर को मजबूत करने और दूरदराज के इलाकों में सरकार की नीतियों को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा हूं।

​रेवाड़ी फिर बिगड सकता है खेल: जहां पिछली बार टिकट को लेकर भाजपा में दो फाड हो गई थी, वहीं इसबार भी वही होने जा रहा है। ऐसे मे कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव व रेवाड़ी से भाजपा प्रत्याशी के लिए एक बार फिर बडी समस्या खडी हो गई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan