Political News: गठबंधन को लेकर भगवंत मान ने बोला हमला, कहा- सिर्फ सत्ता हथियाना इनका लक्ष्य

bhagwant man cm punjab

चंडीगढ: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) को जनता नकार चुकी है। अब लोगों द्वारा नकारे जा चुके नेता उनके खिलाफ नया गठबंधन बना रहे हैं। ऐसे गठजोड़ का एक ही लक्ष्य सूबे की सत्ता हथियाना है।Haryana: जागा प्रशासन, हाईवे पर चलाया जांच अभियान, ठोका जुर्माना

सीएम ने कहा कि जो लोग अपनी सत्ता के समय आलीशान घरों से बाहर नहीं निकले थे। लोगों के लिए अपने घरों के दरवाजे तक बंद कर देते थे। उन्हें अब लोगों ने सूबे की राजनीतिक नक्शे से बाहर कर दिया है।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भाजपा के बीच गठबंधन की कयासबाजी के बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने गुरुवार को दोनों दलों पर बड़ा हमला बोला है।

सरकार निजी थर्मल प्लांट खदीदने को पूरी तरह तैयार

उन्होंने कहा कि इससे सूबे के बिजली उत्पादन को बढ़ाकर अतिरिक्त बिजली जुटाने में मदद मिलेगी। पंजाब के पास कोयले का पूरा इंतजाम है। सूबा सरकार धान के सीजन के दौरान सारे क्षेत्रों में बिना रुकावट व नियमित बिजली सप्लाई दे रही है।रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव कल धारूहे़ड़ा में

सीएम ने कहा कि सूबे के इतिहास में पहली बार हुआ है जब पंजाब सरकार कोयला आधारित बिजली उत्पादन को बढ़ाने के लिए सूबे में एक प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीदने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पहला मौका है जब कोई सरकार कोई चीज खरीदने जा रही है। वरना अब तक सरकारें सभी चीजों को बेचती आई हैं।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan