Nuh Braj Mandal Yatra: मंदिर जाने वाले सभी रास्ते सील, 55 लोग हिरासत में, प्रदेश संयोजक नजरबंद

MEWAT 2

Nuh Braj Mandal Yatra :  नूंह व पलवल में धारा 144 लागू की हुई है। जिला प्रशसन की ओर से जलाभिषेक यात्रा की अनुमति नहीं दी गई है। जिले की सीमाओं को सील कर गहन चेकिंग के बाद ही वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है। पलवल में राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश संयोजक के घर के बाहर पुलिस तैनात की गई है।

55 लोग हिरासत में

गाड़ियों से लोग हर-हर महादेव के नारे लगाते हुए मंदिर की ओर रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रहा है। शोभा यात्रा में जाने के लिए तैयार लगभग 55 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस ने सभी को बस में बैठाया और अज्ञात स्थान के लिए ले जाया गया।

NO ENTRY
प्रदेश संयोजक नजरबंद
पलवल में राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश संयोजक के घर के बाहर पुलिस तैनात किया गया है। प्रदेश संयोजक मनीष भारद्वाज को घर के अंदर कैद कर लिया है। उन्हें बाहर नहीं निकालने दिया है। पूरे पलवल में भारी पुलिस लगाई हुई है।हरियाणा में डिप्लोमा परीक्षा स्थगित, जानिए अब होगी परीक्षा

मंदिर जाने वाले सभी रास्ते सील
नूंह के अकबर चौक पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर मंदिर की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया। मंदिर की तरफ किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। कुछ लोगो में मंदिर मे जाने की अनुमति दी गई जिसके पास जारी किए गए है। टीम की ओर चैकिंग करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।

ipc 144

कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया
विश्व हिंदू परिषद की ओर से आज ब्रजमंडल यात्रा निकालने के एलान के बाद प्रशासन अलर्ट है।
फतेहाबाद जिले के टोहाना शहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। उन्हें टोहाना से फतेहाबाद पुलिस लाइन लाया जा रहा है।

 

पुलिस बल तैनात, जगह जगह नाकेबंदी

अयोध्या से कुछ साधु संतों को गुरुग्राम के डम रोड टोल पर ही रोक दिया गया। दूसरी ओर एक सूची जारी की गई है जिसमें 14-15 लोगों को दोपहर में जिला अभिषेक करने की अनुमति दी गई हैNational News: कापडीवास की रीतिका ने किक बोक्सिंग में जीता सिल्वर अवार्ड

पुलिस ने अकबर चौक से मंदिर जाने वाले रास्ते को सील कर दिया है। इसके बाद की सुरक्षा व्यवस्था स्थानिक पुलिस से लेकर सीआरपीएफ को दे दिया है। इसके आगे किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan