Kamlesh Jewelers Murder Robbery Case: हरियाणा से जुडे है तार, दूसरा आरोपी यूं चढा हत्थे

BHIWADI LOOT 3

एक आरोपी को दिल्ली से किया था काबू, तीन अभी भी फरार

Kamlesh Jewelers Murder Robbery Case:  कमलेश ज्वेलर्स पर फायरिंग व सर्राफा व्यवसायी जयसिंह की हत्या में हरियाणा से तार जुडे हुए है। भिवाड़ी पुलिस से इस गिरोह में शामिल दूसरे आरोपी अनिल को हरियाणा से काबू किया है।

खूब हुई हाथापाई: सूत्रो का कहना है  Bhiwadi Police  व बदमाशोंं के बीच काफी हाथपाई भी हुई है। बदमाश अनिल को पकड़कर पुलिस भिवाड़ी ला रही थी जो उसकी समय आरोपित लघु शंका के लिए रूकने को कहा। लेकिन आरोपित अनिल पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया, तभी पुलिस से भिड़ंत के दौरान गिरने से उसका एक पैर टूट गया, जिसे भिवाड़ी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ARRESTED BHIWADI
जानिए कौन है अनिल: बता दे कि आरोपी हरियाणा के हांसी का रहने वाला है। फिलहाल उसे  Bhiwadi Hospital में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है

 

एक पहले किया जा चुका है काबू: बता दे कि कमलेश ज्वेलर्स पर फायरिंग व सर्राफा व्यवसायी जयसिंह की हत्या में हरियाणा से तार जुडे हुए है। एक आरोपी को पहले ही ​पुलिस दिल्ली के बादली निवासी आरोपी प्रीत को गिरफ्तार कर चुकी है। प्रित का सात दिन रिमांड पर लिया है। उसके बताए ठिकाने पर ही अनिल को काबू किया है। इस मामले में तीन आरोपी अभी भी फरार है।

FARAR BHIWADI

23 अगस्त को की हत्या: बता दे कि 23 अगस्त को कार से आए पांच बदमाशों ने सेंट्रल मार्केट में कमलेश ज्वेलर्स में फायरिंग कर दी थी। जिससे सर्राफा व्यवसायी जयसिंह सोनी की मौत हो गई जबकि ने उसके भाई मधुसूदन और बेटे वैभव सहित चार लोग घायल हो गए थे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan