Haryana News: पत्नी से परेशान होकर युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

TRAIN ACCIDENT

Haryana News, Best24News

Rewari Crime News : हरियाणा के रेवाड़ी से सटे गांव किशनगढ़ बालावास स्टेशन के पास एक युवक के ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर दी। जब पूरे मामले का पता चला तो सुनने वालों के होश उड गए।

सबसे अहम बात यह है युवक ने प्लानिंग से सुसाईड किया है। युवक ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को शेयर किया था। उसकी वीडियों में उसने मरने के लिए पांच लोगों को अपनी जिम्मेदार ठहराया।

। GRP Rewari  थाना पुलिस ने मोबाइल पर मिली वीडियों के आधार पर मृतक की मां की शिकायत उसकी पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।बता दे कि यह घटना 21 अगस्त की है

RAIL LINE

पुलिस के मुताबिक झज्जर के साल्हावास निवासी सोनू (30) ने 21 अगस्त को रेवाड़ी-भिवानी रेल लाइन गांव किशनगढ़ बालावास के पास ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया था। उस समय पुलिस उसे सुसाइड समझ रही थी। लेकिन बाद में पता चला कि उसने मजबूर होकर सुसाईड किया है।

Rewari Crime News : जानिए क्यों किया सुसाइड

मृतक की मां रोशनी देवी ने बताया कि उसका बेटा सोनू गांव में ही दुकान चलाता था। सोनू के परिजनोंं ने बताया कि शादी गुरूग्राम के पाटोदी के वार्ड नंबर 5 की रहने वाली सरिता से 2023 में हुई थी।

सोनू की पत्नी सरिता पेशे से वकील है। परिजनो का आरोप है उसकी पत्नी उसे डराया धमकाया करती थी। साथ ही उसे खर्च की भी मांग करती थी। जिससे परेशान होकर सोनू ने सुसाइड की है।

पटरी पर पडा मिला था शव: पुलिस ने बताया कि सोनू शव रेलवे लाईन पर पडा मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई। युवक के पास एक टूटा मोबाइल भी पड़ा मिला था। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया था।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan