Haryana News: भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ के पुन: राष्ट्रीय महासचिव बने रमेश रोहिल्ला

भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ के पुन: राष्ट्रीय महासचिव बने रमेश रोहिल्ला
भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ के पुन: राष्ट्रीय महासचिव बने रमेश रोहिल्ला

Haryana News  : भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ की गुरुग्राम में हुई जनरल बॉडी की चुनावी बैठक में जिले के गांव भाड़ावास निवासी रमेश रोहिल्ला को उनकी श्रेष्ठ कार्यप्रणाली व संघ के प्रति समर्पण भाव को देखते हुए सर्वसम्मति से आगामी तीन वर्षों के लिए पुन: संघ का राष्ट्रीय महासचिव चुन लिया गया।

संघ के जिला प्रधान विजय सिंह रोहिल्ला के अनुसार भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ की जनरल बॉडी चुनावी बैठक हर तीन वर्ष में होती है। रविवार को गुरुग्राम में हुई बैठक में संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजमोहन रोहिल्ला ने अपनी उम्र व स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अध्यक्ष बने रहने पर असमर्थता जताई। जिसके उपरांत संजय कुमार रोहिल्ला को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया।Haryana News

Haryana News: भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ के पुन: राष्ट्रीय महासचिव बने रमेश रोहिल्ला

इसके अलावा रेवाड़ी जिले के गांव भाड़ावास निवासी रमेश कुमार रोहिल्ला को सर्वसम्मति से पुन: आगामी तीन वर्ष के लिए संघ का राष्ट्रीय महासचिव चुन लिया गया।

उन्होंने बताया कि बैठक में यह बताया गया कि पिछले तीन वर्षों के दौरान राष्ट्रीय महासचिव रहे रमेश रोहिल्ला ने संघ को तन-मन-धन से साथ आगे बढ़ाने के साथ-साथ इस पौधे को सींचने का कार्य करते हुए वटवृक्ष बनाने की दिशा में सराहनीय कार्य किया है। इसलिए सभी ने उन्हें आगामी तीन वर्षों के लिए राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेवारी सौंपी गई।Haryana News

 

बैठक में इसके अलावा मदनलाल रोहिल्ला को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, रतनलाल रोहिल्ला को राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी, सुरेंद्र रोहिल्ला को राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रवीण कश्यप को राष्ट्रीय सचिव व अशोक वेदी को राष्ट्रीय कानूनी सलाहकार की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

राष्ट्रीय महासचिव की पुन: जिम्मेवारी मिलने पर रेवाड़ी लौटे रमेश रोहिल्ला भाड़ावास ने बताया कि संघ ने उनके कार्यों व निष्ठा पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए वे संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे बृजमोहन रोहिल्ला समेत तमाम कार्यकारिणी का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय रोहिल्ला राजपूत क्षत्रिय संघ को बुलंदियों पर लेकर जाने तथा देश-विदेश में रहने वाले सभी समाजबंधुओं को एक मंच पर लाने की दिशा में संघ द्वारा किए जा रहे कार्यों को और तेजी प्रदान की जाएगी।

 

रमेश रोहिल्ला को पुन: राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेवारी सौंपे जाने पर मुकेश रोहिल्ला रामपुरा, जिला संरक्षक नरेंद्र रोहिल्ला, रामनिवास रोहिल्ला, अनिल रोहिल्ला, सुनील रोहिल्ला, आशु रोहिल्ला, मनोज कुमार, भारत सीकरवाल, राजीव रोहिल्ला, दीपक रोहिल्ला सहित पूरी जिला कार्यकारिणी व समाजबंधुओं ने बधाई दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan