Haryana News: जांगिड़ ब्राह्मण सभा ने धारूहेड़ा में मेधावी विद्यार्थियोंं को किया सम्मानित

Haryana News
Haryana News

भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण प्रादेशिक सभा हरियाणा की त्रैमासिक बैठक आयोजित
Haryana News : अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण प्रादेशिक सभा हरियाणा के तत्वाधान में समाज के सहयोग से धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड स्थित करुनेश वाटिका में हरियाणा प्रदेश जांगिड़ समाज के मेघावी व प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के मीडिया प्रभारी धीरज शर्मा जांगड़ा ने बताया कि जांगिड़ समाज के पूरे हरियाणा प्रदेश के वो विद्यार्थी जिनका सत्र 2023- 24 में सरकारी कॉलेज में एमबीबीएस, आईआईटी में एडमिशन हुआ हो या वे विद्यार्थी जिन्होंने इसी सत्र में 10वीं व 12वीं कक्षा में 90% व इससे अधिक अंक अर्जित किये थे साथ ही खेल जगत मे राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीयस्तर पर पदक लाकर समाज का नाम रोशन किया ।Haryana News

जांगिड़ ब्राह्मण सभा ने धारूहेड़ा में मेधावी विद्यार्थियोंं को किया सम्मानित
जांगिड़ ब्राह्मण सभा ने धारूहेड़ा में मेधावी विद्यार्थियोंं को किया सम्मानित

ऐसे करीब 200 प्रतिभाशालीयो का सम्मान किया गया, मंच संचालन बड़े ही कुशल रूप से प्रदेश महामंत्री श्री विजय कुमार जांगिड़ जी द्वारा किया गया,इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सतीश शर्मा डायरेक्टर PKN मोटर्स खुशखेड़ा की अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि के रूप में दीपक जांगिड़, अति विशिष्ट अतिथि के रूप मे  हनुमान प्रसाद जांगिड़ फरीदाबाद प्रसिद्ध उद्योगपति व समारोह के अध्यक्ष के रुप मे अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा दिल्ली के प्रधान रामपाल जांगिड़ ने शिरकत की।Haryana News

कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि रमेश चंद सरपंच कासन वाले प्रधान शिरोमणि सभा हरिद्वार किसी कारणवश कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने फ़ोन पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की। कार्यक्रम में पहुंचने पर सभी अतिथियों का जोरदार तरीके से स्वागत अध्यक्ष खुशी राम जांगिड़ व सह स्वागत अध्यक्ष करुनेस वाटिका के मालिक समाज के जियाराम ने सामूहिक रूप से सभी समाज बंधुओ को साथ लेकर स्वागत किया।

तत्पश्चात झंडा अभिवादन के बाद विश्वकर्मा जी की मूर्ति पर दीप प्रज्वलन किया गया। रेवाड़ी के विश्वकर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं द्वारा स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम में महासभा, प्रदेश सभा, हरियाणा प्रदेश की सभी जिला सभाएं, ब्लॉक व शाखा सभाओं के पदाधिकारियो सहित समस्त जांगिड़ समाज बंधुगण,अभिभावक गण सह-परिवार शामिल हुए।

कार्यक्रम के पश्चात अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण प्रादेशिक सभा हरियाणा की त्रैमासिक बैठक आयोजित की गई। जिसमें सभी जिला अध्यक्षों ने अपने विचार व्यक्त किये,सभी जिला अध्यक्षों ने सामूहिक रूप से प्रदेश सभा द्वारा किए जा रहे इस प्रकार के कार्यक्रमों की भूरि- भूरि प्रशंसा की।

राष्ट्रीय प्रधान रामपाल व प्रदेश अध्यक्ष ख़ुशीराम जांगिड़ ने अपने संबोधन में कहा कि आज शिक्षा ही एक मात्र ऐसा साधन है जो हमें बुलंदियों पर पहुंचा सकती है किसी भी समाज की उन्नति का यह मुख्य अंग है अंत में प्रदेश अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन पर सभी समाज बंधुओ को बधाई दी व उनका धन्यवाद व्यक्त किया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan