Haryana News: Rewari में गोवंश का आंतक (Cow terror): बुजुर्ग को उठा उठाकर पटका

COW

Haryana News : हरियाणा के रेवाड़ी में बेसहारा गोवंश के आंतक  (Cow terror) से लोग परेशान है। गुरूवार को सेक्टर-4 में बुधवार को एक गाय ने बुजुर्ग को घायल कर दिया। गाय ने बुजुर्ग को उठा उठा पटका, गुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज लोगो उसे झुडवाया।

Political News: हरियाणा में 7 सांसदों का कटेगा टिकट, सर्वे में दो सीटो पर रहगी भाजपा की हार ?

COW

बता दे कि एक बुजुर्ग सेक्टर-4 में बने कम्युनिटी सेंटर के अंदर घूम रहे थे। तभी मेन सड़क की साइड से टूटी दीवार कूदकर एक गाय कम्युनिटी सेंटर के भीतर घुसी। उसने अचानक पीछे से बुजुर्ग को सींगों पर उठा लिया, और तेजी से जमीन पर दे मारा।

Kisan Andolan: पुलिस की गोली से आंदोलन कर रहे Kisanकी मौत, जानिए अब आगे क्या है प्लान

बुजुर्ग की हालत गंभीर: गाय ने बुजुर्ग ने उठा उठा कर पटका तो गंभीर रूप से घायल हो गया। अब बुजुर्ग की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

पैरों से बुरी तरह रौंदा Haryana News

जमीन पर पड़े बुजुर्ग को पैरों से बुरी तरह रौंद दिया। बुजुर्ग पर हमला होते देख  Cow terror आसपास के काफी लोग लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग को बचाने की कोशिश की। उन्होंने लाठी-डंडों से गाय को डराया, लेकिन उन लोगो पर गाय ने हमला करने का प्रयास किया।

रेवाड़ी में 10 घंटे Power Cut रहेगी आज, जानिए क्यों ?

कागजोें अभियान: ऐस नही है कि नपा की ओर से बेसहारा पशुओ  Cow terror पकडने का ठेका नहीं दिया हो। लेकिन एजेसी की ओर से केवल कागजो मे ही पशुओ को पकडा जा रहा है। सेक्टर चार में बडी संख्या में पशु घूम रहे है तो आये दिन लोगो पर हमला कर देते है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan