Haryana: नई साल पर बुजुर्गो की बल्ले बल्ले, अब मनोहर सरकार अयोध्या की करवायेगी मुफ्त यात्रा

MUL CHAND

हरियाणा: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मनोहर सरकार ने बुजुर्गा को नई साल एक ओर तोहफा दिया है। हरियाणा के बुजुर्गो को अयोध्या की यात्रा मुफ्त में करवाई जाएगी।रेवाड़ी: फुलेरा-रेवाड़ी लाईन पर इस दिन रहेगी ये ट्रेनें रहेगी रद्द, जानिए क्यों?

इन शहरो से चलेगी बसे
22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम के बाद हरियाणा के फरीदाबाद, गुरुग्राम व सोनीपत से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी। यही नहीं अन्य जिलों से मांग आने पर वहां से भी भविष्य में अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी।

एक किरोउ को तोेहफा: मूलचंद शर्मा सोमवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 32 गलियों के शिलान्यास करने के बाद आमजन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की आस्था को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।मंंदिर में नोट गिनते हुआ चोर का वीडियो वायरल, रेवाड़ी के हनुमान मंदिर का है यह वीडियो

हो चुकी है घोषणा: बता दे कि इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल घोषणा कर चुके हैं कि 22 जनवरी के बाद हरियाणा सरकार बुजुर्गों को अयोध्या की यात्रा मुफ्त में करवाएगी। 22 जनवरी को राम मंदिर का उदघाटन होत से इस यात्रा को शुरू कर दिया जाएगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan