Haryana crime: तीन दोस्तों ने नाबालिग को घर बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, जहर खिलाकर फरार

RAPE

Haryana crime: हरियाणा के चरखी दादरी में एक बडा मामला सामने आय है। गांव के तीन युवको ने एक किशोरी (16) को रात घर से बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही उसे मारने की नियत से जहरीला पदार्थ खिलाकर आरोपी फरार हो गए।

बाढड़ा के डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि यह घटना झोझूकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में की है। डीएसपी ने बताया कि एक तीन दोस्तो ने मंगलवार रात किशोरी को रात में घर से बुलाया ।

वे किशारी को गांव के बाहर सुनसान जगह पर ले गए। वहां तीन आरोपियों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद वहीं छोड़कर फरार हो गए।

हालत गंभीर: हालत बिगड़ने पर किशोरी को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म संबंधी धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RAPE 1

बाढड़ा के  Dsp Bharat Bhushan  ने बताया कि यह घटना झोझूकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात हुई। डीएसपी ने बताया कि एक आरोपी ने किशोरी को रात में घर से बुलाया और गांव की सीमा से बाहर ले गया।

वहां तीन आरोपियों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद वहीं छोड़कर फरार हो गए।

Hindi News

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan