Gang war in Gurugram :लॉरेंस के गुर्गों ने कौशल के गुर्गे को गोलियों से भूना

GURUGRAM

हरियाणा : गैंगस्टर ही गैंगस्टर की मौता कारण बनती जा रही है। गुरुग्राम में लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने गैंगस्टर कौशल चौधरी से जुड़े राहुल सोलंकी की गोलियां मारकर हत्या कर दी। घर के पास घात लगाकर बैठे बदमाशो ने एक दो नही बल्कि 13 राउंड फायरिंग की। पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।महिला ने 65 लाख खर्च करके पति से लिया तलाक, 3 साल बाद उसी से हो गई प्रेग्नेंट, जानिए फिर क्या हुआ?

पुलिस के अनुसार मूलरूप से यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला राहुल सोलंकी फिलहाल गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित सरस्वती एनक्लेव में परिवार के साथ रहता था। राहुल गुरुग्राम में ही टैक्सी चलाता था।

जैसी वह टैक्सी लेकर घर पहुंचा तो बाइक पर पहुंचे तीनों नकाबपोश बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। राहुल को कई गोलियां लगी और वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। घायल राहुल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
फेसबुक पर पोस्ट हुई वायरल: बॉक्सर रितिक नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर जिम्मेदारी ली है कि राहुल सोलंकी को उनके ही आदमियों ने मारा है। जो भी कौशल, नीरज बवाना और बंबीहा ग्रुप का साथ देगा उसका भी हाल ऐसा ही होगा।

जनानत पर आया था बाहर: बता दे कि राहुल सोलंकी पर वर्ष 2012 में मर्डर का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें उसे उम्रकैद की सजा हो चुकी है। राहुल फिलहाल हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया हुआ था
सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा गायब, घर में मची अफरा तफरी, जानिए दुल्हन ने क्या कहा
 

इसमें लॉरेंस, काला जठेड़ी, गोल्डी बराड़ व गोगी मान को भी टैग किया गया। इस पोस्ट के बाद अंदेशा लगाया जा रहा है कि राहुल की हत्या लॉरेंस और कौशल चौधरी के बीच चल रही गैंगवार में ही हुई है।