महिला ने 65 लाख खर्च करके पति से लिया तलाक, 3 साल बाद उसी से हो गई प्रेग्नेंट, जानिए फिर क्या हुआ?

SHADI 2

Best24News: हमारे देश में शादी-ब्याह को जन्म-जन्म का रिश्ता माना जाता है। कोशिश की जाती है रिश्ते को किसी न किसी तरह से निभाया जाए। हालांकि विदेशों में ऐसा नहीं है, लोग छोटी-छोटी बात में सोचे-समझे बिना तलाक ले लेता है और फिर पछताता है।

तलाक शुदा एक महिला ने एक अजीब मामला सामने आया है। एक ऐसी ही कहानी सामने आई है एमीस नाम की महिला की, जिसने अपने पति से ही 3 साल बाद फिर से शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर शेयर की आपबीती: टिकटॉक यूज़र एमीस (Ames) ने खुद ही सोशल मीडिया पर अपने अजब रिश्ते की गजब कहानी बताई है। महिला के मुताबिक उसने अपने पति से भारी-भरकम रकम खर्च करके तलाक लिया था और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक एमीस (Ames) ने टिकटॉक पोस्ट में बताया है कि उसने कुल 5 बेटे हैं, जो बहुत ही अलग परिस्थितियों में पैदा हुए हैं। पहले उसने जिस शख्स से शादी की, उससे उनके रिश्ते खराब होने लगे।

अजीब दोस्ती: उनके रिश्ते में अजीबोगरीब मोड़ तब आया, जब पूर्व-पति-पत्नी को एक बार फिर से एक-दूसरे से ही प्यार हुआ और उन्होंने एक साथ 2 बच्चे भी पैदा कर लिए।

World’s Largest Railway Station: इस शहर में है दुनिया का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन, 1.25 लाख लोग रोजाना करते है सफर

हालांकि तब तक वे अपने पति के दो बेटों को जन्म दे चुकी थीं। हालात खराब हुए और ये रिश्ता एक-दूसरे के बारे में भला-बुरा कहते-कहते तलाक तक पहुंच गया। इस तलाक के लिए 65 लाख रुपये से ज्यादा की रकम भी खर्च की गई और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

रिश्ता टूटने के बाद एमीस ने एक दूसरे रिश्ते से भी एक बेटे को जन्म दिया और तीनों बेटों के साथ रहने लगीं। सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटो खूब वायरल हो रही है।
World’s Largest Railway Station: इस शहर में है दुनिया का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन, 1.25 लाख लोग रोजाना करते है सफर
टिकटॉक वीडियो में महिला ने बताया कि उसने कभी नहीं सोचा था कि उसे अपने पूर्व पति की कमी इतनी खलेगी। तलाक के 4 साल बाद इस जोड़े ने फिर से एक-दूसरे को मौका दिया और उन्होंने साथ में 2 बच्चे पैदा किए।