Firing: बदमाश ने पुलिसकर्मी को राजस्थान में मारी गोली

जयपुर: बदमाश पकड़ने दौसा गई जयपुर कमिश्नरेट की CST टीम पर एक बदमाश ने रविवार शाम फायरिंग कर दी। गोली लगने के बावजूद फायरिग करने वाले के साथ एक बदमाश ने घायल हेड कॉन्स्टेबल ने दबोच लिया।

CRIME PISTOL

अचानक हुई फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। फायरिंग करने वाला बदमाश सुल्तान जवाहर नगर थाने के क्रिमिनल मामले में फरार चल रहा था।Haryana: आज बंद रहेंगे स्कूल व संस्थान, जानिए क्यों?

क्या था विवाद: CST टीम में शामिल ASI उम्मेद सिंह और हेड कॉन्स्टेबल नेमीचंद क्रिमिनलर्स की धड़पकड़ के लिए रविवार को दौसा गए थे। देर शाम दोनों कार से जयपुर लौट रहे थे। रास्ते में आगरा हाइवे पर बस्सी इलाके के बेनाड़ मोड़ पर हेड कॉन्स्टेबल नेमीचंद को एक कार में बदमाश सुनील उर्फ सुल्तान बैठा दिखाई दिया।Rewari: वेतन की मांग को लेकर गरजे कर्मचारी, रैली निकालेंगे आज

बदमाश की फायरिंग: जैसे की पुलिस कर्मी की ओर से बदमाश सुनील को पकडने का प्रयास किया। बदमाश सुनील ने देसी कट्टे से फायर कर दिया। गोली लगने से पुलिस कर्मी घायल हो गया।

 

वहीं फायर करने के बाद आरोपी रोड क्रोस करके दूसरी तरफ भाग गया। लेकिन पुलिस कर्मी ने उसका पीछा नहीं छोडाRewari: वेतन की मांग को लेकर गरजे कर्मचारी, रैली निकालेंगे आज

दूसरा साथी बदोचा: इसी बीच वो दूसरा फायर करने के लिए देसी कट्टा लोड करने लगा। गोली लगने से घायल हेड कॉन्स्टेबल नेमीचंद ने रोड क्रोस कर बदमाश फायरिंग करने वाले बदमाश को सुनील को पकड़ लिया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan