Crime: जेमौटो डिलीवरी व्याय के हत्यारे हथियार के साथ दबोचे, जानिए क्यों की थी हत्या ?

बदमाशो के पास से देसी पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस बरामद
रेवाडी: रेवाड़ी में हुए दो दिन जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय हत्याकांड की गुत्थी सुलझ पुलिस ने सुलझा ली है गई है। सिटी पुलिस ने जेमौटो कर्मी की हत्या में शामिला 2 बदमाशों को हथियार के साथ काबू किया है। पुलिस ने आरोपितो ने वारदात में प्रयोग की गई देसी पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है । बदमाशो ने लूटपाट के लिए उसके छीना झपटी की, जब उसने विरोध तो उसको गोरी मारकर हत्या कर दी थीै

Haryana News: पडोसी राज्यो में चुनाव: आबकारी विभाग ने खंगाले शराब के स्टॉक, जानिए क्यों

लूट के लिए मारी थी गोली:
पुलिस के अनुसार 16 जनवरी की रात हरियाणा पलवल जिले के गांव हुड़िथल निवासी 30 वर्षीय महेन्द्र सिंह को रेवाड़ी शहर के सेक्टर-19 स्थित अंसल टाउनशिप के गेट पर गोली मार दी गई थी। महेन्द्र सिंह रेवाड़ी में पिछले 3 माह से अपनी बहन के घर दुर्गा कॉलोनी में रह रहा था और जोमैटो कंपनी में बतौर डिलिवरी ब्वॉय कार्यरत था। 16 जनवरी की रात वह ऑर्डर की डिलिवरी देने के लिए अंसल जा रहा था। तभी उसका पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और छीना झपटी शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पेट में गोली मार दी।

Political News: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिली… लड सकती है लखनऊ से चुनाव

बदमाश उससे 7 हजार रुपए कैश और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। वहीं महेन्द्र सिंह की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने हत्या के अलावा स्नैचिंग की धाराओं में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की। एसपी राजेश कुमार ने इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए सीआईए के अलावा दो टीमें बनाई। पुलिस की टीमें लगातार बदमाशों की तलाश में रेवाड़ी ही नहीं, बल्कि दूसरे जिलों में भी छापेमारी करती रही। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

Rewari News: निष्कासित कर्मियो ने किया विरोध प्रदर्शन, डीसी को सौंपा ज्ञापन

स्मैक के नशे के लिए की वारदात
बता दें कि सिटी थाना क्षेत्र के तहत आने वाली भाड़ावास गेट चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि अग्रसेन चौक पर सुभाष पार्क के पास दो बदमाश हथियार लेकर खड़े हैं। सूचना मिलते ही ईएएसआई इन्द्रजीत की टीम ने तुरंत मौके पर रेड की और दोनों बदमाशों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान शहर के सरस्वती विहार हाल निवासी गढ़ी बोलनी रोड स्थित बीपीएल फ्लैट ए-13 ईडन गार्डन में रहने वाले कृष्ण उर्फ डैनी पुत्र मोहर सिंह व शहर की सती कॉलोनी में रहने वाले लियोन उर्फ लिटिल पुत्र विकास के रूप में हुई।

Crime: 72 घंटे बाद भी जोमैटो कर्मी के हत्यारो का नही लगा सुराग, ​कर्मियो ने किया विरोध प्रदर्शन

हथियार बरामद: बदमाशी ने तलाशी ली तो उनके कब्जे से 1 देसी पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने महेन्द्र सिंह की हत्या का राज खोल दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी उस वक्त जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय महेन्द्र सिंह के पीछे लगे हुए थे। अंसल के गेट पर सुनसान जगह देखकर उसे रोककर छीना झपटी शुरू कर दी। महेन्द्र ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी गई। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि दोनों ने पहले से स्मैक पी रखी थी और अधिक स्मैक पीने के लिए उनके पास पैसे खत्म हो गए थे। जिसके लिए महेन्द्र सिंह से पैसे छीने और विरोध करने पर गोली मार दी। मॉडल टाउन थाना पुलिस बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

Crime : रुठी प्रेमिका को मनाने पुलिस कर्मी बन पहुंचा कालेज, जानिए फिर वहां क्या हुआ

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan