Haryana Crime: गौरक्षा प्रमुख मोनू मानेसर को फिर मिली धमकी

MONU

मानेसर:  बजरंग दल में गौरक्षा प्रमुख मोहित उर्फ मोनू मानेसर को एक बार जान से मारने की धमकी मिली है। बदमाशो ने वीडियो कॉल करने वाले गोरक्षक को धमकी के साथ बड़े-बड़े चाकू भी दिखाए । आईएमटी मानेसर थाना पुलिस ने धमकी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।रेवाड़ी में नपा कार्यालय का 8 करोड़ रूपए Bijli बिल बकाया? काटा कनेक्शन

जानिए क्यों हो रहा ऐसा: बता दें कि मोनू मानेसर लंबे समय से गौ-तस्करों के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए है। उन्होंने एक ग्रुप बनाया हुआ है। वे अपने ग्रुप के जरिए ही एनसीआर और उसके आसपास के इलाकों में गौ-तस्करों से मुकाबला कर गायों को छुड़ाते हैं।

उन्होंने काफी सारे गौ-तस्करों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। इतना ही नहीं एक बार गौ-तस्करों ने मोनू मानेसर को गोली भी मार दी थी। गनीमत यह रही कि उनकी जान बच गई।

Haryana News: पेपर आउट रोकने का फुलप्रूफ तैयार, मिलेगा तुरंत अर्लट, जानिए कैसे करेगा ये काम
क्या है मामला: बता दे कि गुरुग्राम के मानेसर निवासी मोहित उर्फ मोनू मानेसर बजरंग दल हरियाणा में गौरक्षा प्रमुख है। वे सुबह अपने ऑफिस पर बैठे हुआ था। तभी उसके मोबाइल नंबर पर वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल आई।

दिखाए चाकू: कॉलर ने मोनू को कहा कि जिधर तुझे दुबकना है दुबक जा तेरे को छोड़ने वाला नहीं हूं, मैं अपनी कुरान की कसम खाता हूं। तुझे जरूर मारूंगा।

तीन दिन में तीसरी धमकी
पुलिस के अनुसार मोनू मानेसर को 3 दिन में दूसरी बार धमकी मिली है। मोनू मानेसर को 29 जनवरी को भी धमकी भरी कॉल आई थी। उस दिन वॉट्सऐप पर ऑडियो कॉल कर धमकी दी गई थी। बार-बार मिल रही धमकी से मोनू मानेसर को भय सता रहा है।