Chandigarh Mayor Election: चुनाव जीत पर आम आदमी पार्टी का जश्न

aap 11zon 2

अदालत ने भाजपा को दिया झटका, भाजपा की पकडी गई धोखाधडी
Chandigarh Mayor Election Case: चंडीगढ मेयर चुनाव में आम आदमी के पार्टी की जीत की घोषणा की आप मेंं खुशी की लहर दोड गई है।आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने बताया कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी के  Chandigarh Mayor Election प्रत्याशी को विजयी घोषित करने का फ़ैसला लोकतन्त्र की जीत को दर्शाता है।

Haryana News: लंबित मांगों का समाधान नहीं तो होगा राज्यस्तरीय आंदोलन, नंबरदारों ने दी चेतावनी

aap 11zon 2

चंडीगढ़ के मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (20 फरवरी) को सुनवाई की और रिटर्निंग ऑफिसर अनिल मसीह को कड़ी फटकार लगाई है।

वोट खराब करते कैमरे में हुए कैद अनिल मसीह’

सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा है कि शीर्ष अदालत पिछले माह के मेयर चुनाव में पड़ी वोटों की पुनर्गणना करने का निर्देश दिया। उन सभी 8 वोटों को जिनको रिटर्निंग ऑफिसर अनिल मसीह ने ‘अमान्य’ घोषित किया था, वो सभी कैमरे में कैद की गईं थीं। यह सभी वोट आम आदमी पार्टी के पक्ष में शामिल हैं।

ऐतिहासिक फैसले से तानाशाही सोच और खरीद फरोख्त की राजनीति को  (Chandigarh Mayor Election)करारा जवाब मिला है। यूथ विंग के जिला अध्यक्ष अभिषेक झांब ने कहा कि आज़ के फैसले से आम आदमी पार्टी के देश भर के कार्यकर्ताओ में एक जबर्दस्त ऊर्जा का संचार हुआ है।

Rewari News: Foot Over Bridge का 2015 में प्रस्ताव, 2023 में बना, अब लिफ्ट लगने का इंतजार

अब चंडीगढ़ भी विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा। आम आदमी पार्टी के  (Chandigarh Mayor Election)चिकित्सा प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष डॉ रविन्द्र बढ़ालिया ने कहा कि इस जीत से आगामी लोकसभा व हरियाणा के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी जीत का परचम लहराएगी।

मिठाई बाद मनाया जश्न आदमी पार्टी के दलीप सैनी, प्रेम प्रजापत, लक्ष्मणदास सहगल, फूलसिंह,विजयपाल, सहित महिला कार्यकर्ता ऊषा प्रजापत, सन्तोष आहूजा, आशा शर्मा, लक्ष्मी सैनी,बिमला गुलाटी, सन्तोष शर्मा व भारती इत्यादि मौजूद थे

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan