Nafe Singh Rathi के हत्यारोंं तक पहुची CBI , जल्द ही होगा बडा खुलासा ?

NAFE SINGH RATHI

Haryana News:  करीब 75 दिन पहले Haryana के बहादुरगढ़ में रेलवे फाटक के पास इनेलो प्रदेश अध्यक्ष Nafe Singh Rathi और उनके समर्थक जयकिशन की गोली मारकर हत्या के मामले में CBI को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस को दावा है वह जल्द ही असली खिलाडियों पर पहुंचने वाली है।

गौरतलब है कि 25 फरवरी की शाम बहादुरगढ़ से किसी शोक संदेश में शामिल होकर वापिस आते समय Nafe Singh Rathi और उनके समर्थक जयकिशन दलाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उनका भतीजा संजय और गनमैन संजीत कबलाना गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

CBI को मिले अहम सुराग

सूत्रों के मुताबिक, मामले में 15 लोगों से पूछताछ के दौरान CBI को अहम सुराग मिले हैं। हालांकि, अब तक CBI ने एफआईआर में दर्ज आरोपियों से पूछताछ नहीं की है।

पिछले माह लाइनपार थाना पुलिस नंदू गैंगस्टर के करीबी अमित गुलिया को भी दिल्ली की मंडोली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस वारदात में इस्तेमाल हथियारों का पता नहीं लगा पाई है। किन हथियारों का इस्तेमाल किया गया और उन्हें किसने मुहैया कराया. मामले में कई सवाल अनसुलझे हैं.

फिलहाल मामले में CBI को कई अहम सुराग मिले हैं। इनके बारे में जांच आगे बढ़ाई जा रही है। भतीजे कपूर राठी ने Nafe Singh के परिवार से CBI द्वारा पूछताछ की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बुधवार को CBI ने उनके परिवार के अलग-अलग सदस्यों से मामले की जानकारी ली है। जांच को लेकर CBI अधिकारी बहादुरगढ़ में लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

ये किए है काबू: राठी मर्डर के मामले में लाइनपार थाना पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक, नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी, पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, कर्मवीर राठी के बेटे कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे सतीश नंबरदार, उनके भतीजे राहुल और उपाध्यक्ष गौरव को गिरफ्तार कर लिया है।

 

चेयरमैन पालेराम शर्मा, कांग्रेस नेता विजेंद्र राठी, संदीप राठी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर एसआईटी सभी से पूछताछ कर चुकी है। अब CBI एफआईआर में दर्ज लोगों से भी पूछताछ करेगी।

 

Nafe Singh हत्याकांड में पुलिस ने गोवा से दो शूटरों को गिरफ्तार किया था। इनमें आशीष और सौरव भी शामिल थे. दो शूटर नकुल सांगवान और अतुल प्रधान फरार हैं। उनसे पूछताछ के बाद हत्या को अंजाम देने के लिए वाहन उपलब्ध कराने के आरोप में बिजवासन निवासी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया.

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan