Gurugram Violence: गुरुग्राम में घर से बाहर खड़ी कार में लगाई आग

fire car

हरियाणा: नूंह में हिंसा के 11 दिन बीतने के बावजूद छिटपुट घटनाएं लगातार जारी हैं। गुरूग्राम में रात को एक कार को आग के हवाले कर दिया है। WFI के चुनावों पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बता दे कि विश्व हिंदू परिषद की ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा पर नूंह के नल्हड़ में 31 जुलाई को हिंसा हुई थी। उपद्रवियों ने काफी वाहनो को जला दिया था। जमकर फायरिंग की गई। इस हिंसा में 6 लोगो की मौत तथा दर्जनो लोग घायल हो गए थे।Rewari: एनजीटी के आदेश पर धारूहेड़ा स्टेडियम का निरीक्षण, जेसीबी से कूड़ा मिट्टी में दबाया

नही थम रही घटनांए: वाहनो को जलाने की वारदाते नही थम रही है। रियाज मूल रूप से पलवल जिले के गांव उटावड़ के रहने वाले हैं। वह पिछले 15 साल से कृष्णा कुंज में रह रहे है।

 

रियाज मोहम्मद ने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार घर से बाहर कुछ मीटर की दूरी पर खड़ी कर रखी थी। देर रात किसी ने उसमें आग लगा दी।भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan