Sonipat Monika Murder Case : भाई ने डेड बोडी लेनेे से किया इंकार, जानिए क्या रखी मांग,पुलिस के फूले हाथ पांव

ROHTAK MURDER

Haryana Murder case: विदेश में पढ रही सोनीपत की एक छात्रा का प्रेमी ने अपने घर बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। गांव गढ़ी झाझरा रोड पर बने एक फार्म में मोनिका का शव मिलने के मामले में नया मोड़ आया है।

दाहसंस्कार करने से किया मना: मृतका के भाई और मौसी ने मोनिका के दाह संस्कार से मना कर दिया है। मोनिका के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या में शामिल होना बताया जा रहा है।Style & Power का कोंबो: लोग हो रहे इस बाइक के दीवाने

जब तक आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी, तब तक मोनिका का दाह संस्कार नहीं किया जाएगा।मोनिका के भाई विकास का कहना है कि वह आइटीबीपी में तैनात है और पिछले लंबे समय से छुट्टी पर आया हुआ है। विकास ने कहा कि उसकी बहन मोनिका की हत्या में सुनील ही नहीं, बल्कि और भी अन्य गांव के ग्रामीण व उसके साथी शामिल है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

जहां पर मोनिका का शव दफन किया गया था, फार्म हाउस मालिक की इजाजत के बगैर ऐसा नहीं हो सकता। उसकी सबसे बड़ी साजिश है। तभी मोनिका को वहां दफन किया गया था।Forbes Billionaires List में शामिल हुए केशब महिंद्रा, जानिए क्या है इनका व्यवसाय

पुलिस जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेगी, हम मोनिका का दाह संस्कार नहीं करेंगे। मोनिका का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और उसका शव सोनीपत के शव गृह में रखा गया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan